rashtriya news ग्रामीण क्षेत्रो मे सख्ती कर बिना वजह बाहर घूमने वाले 130 से भी ज्यादा लोगो् के खिलाफ अस्थायी जेल भेजने एवं चालानी कार्यवाही की गई। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ग्रामीण क्षेत्रो मे सख्ती कर बिना वजह बाहर घूमने वाले 130 से भी ज्यादा लोगो् के खिलाफ अस्थायी जेल भेजने एवं चालानी कार्यवाही की गई।


ग्रामीण क्षेत्रो मे संक्रमण को रोकने के लिए एसपी.श्री राहुल कुमार लोढ़ा की सख्त कार्यवाही ।
ग्रामीण क्षेत्रो मे सख्ती कर बिना वजह बाहर घूमने वाले 130 से भी ज्यादा लोगो् के खिलाफ अस्थायी जेल भेजने एवं चालानी कार्यवाही की गई।
  बुरहानपुर एसपी श्री राहुल कुमार लोढा के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो मे तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहै है ।  जिन गाँवो मे कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और कोरोना मरीजो की संख्या ज्यादा है उन गाँवो की सूची तैयार कर समस्त संबंधित थाना प्रभारीयो को सूची दी गई और डीआरपी लाईन बुरहानपुर से अतिरिक्त बल उपलब्ध कराकर एवं अस्थायी जेल वाहन के  रुप मे बसे अधिग्रहण कर  समस्त थानो को उपलब्ध कराये गये । इन गाँवो मे एएसपी अभिषेक दिवान , सीएसपी बीपी. वर्मा एसडीओपी यशपास सिह ठाकुर के मार्गदर्शन मे आज दिनांक


 27/04/2021 सुबह 07/00 बजे से सुबह 10/00 बजे तक  समस्त थाना क्षेत्रो  के ग्रामीण इलाको मे अलग – अलग पुलिस की टीमे रवाना की गई जिसमे बिना वजह रोड़ पर घूम रहै लोगो को पीएस सिस्टम से घरो मे रहने की समझाईश दी गई ओर कोरोना कर्फ्यु के उल्लंघन करने वाले 155 से भी ज्यादा लोगो को अस्थायी जेल भेजा गया । जिसमे लालबाग क्षेत्र के ग्रामीण इलाको के 19, गणपति के 12 शिकारपुरा के 28, नेपानगर के 22  खकनार के 15 शाहपुर के 15 निम्बोला के 16 ऐसे कुल 130 से भी ज्यादा लोगो को अस्थायी जेल भेजा गया  और श्रीमान पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ग्रामीण क्षेत्रो मे और भी सख्ती की जायेगी । और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए श्रीमान पुलिस अधीक्षक महो. के मार्गदर्शन मे आज शाम 05 बजे से यह कार्यवाही और जारी रहेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.