rashtriya news - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads


बुरहानपुर म प्र ग्रामीण क्षेत्रो मे कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने एवं कोरोना कर्फ्यु का सख्ती से पालन कराने के लिए बुरहानपुर पुलिस 24 घंटो रोड़ पर खड़ी है।
बुरहानपुर कप्तान के निर्देशन मे लगातार पिछले 8 दिनो से ग्रामीण क्षेत्रो मे सख्ती कर बिना वजह बाहर घूमने वाले 2035 लोगो के खिलाफ अस्थायी जेल भेजने एवं 188 भादवि की कार्यवाही की जा रही है । पिछले 24 घंटे के भीतर 351 लोगो के खिलाफ यह कार्यवाही की गई ।
           

       बुरहानपुर कप्तान श्री राहुल कुमार लोढा के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो मे तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है । जिन गाँवो मे कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और कोरोना मरीजो की संख्या ज्यादा है उन गाँवो मे सख्ती कर लगातार कार्यवाही की जा रही है इन गाँवो मे एएसपी अभिषेक दिवान , सीएसपी बीपी. वर्मा एसडीओपी यशपास सिह ठाकुर के मार्गदर्शन मे लगातार समस्त थाना क्षेत्रो के ग्रामीण इलाको मे अलग – अलग पुलिस की टीमे रवाना कर कार्यवाही की गई जिसमे बिना वजह रोड़ पर घूम रहे लोगो को पीएस सिस्टम माध्यम से घरो मे रहने की समझाईश दी जा रही है और उसके बाद भी न मानने वालो पर आज दिनांक 02/05/2021 कोरोना कर्फ्यु के उल्लंघन करने वाले कुल 351 से भी ज्यादा लोगो को अस्थायी जेल भेजने एवं चालानी कार्यवाही की गई एवं समझाईश दी गई। श्रीमान पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ग्रामीण क्षेत्रो मे कोरोना कर्फ्यु का सख्ती से पालन कराने के लिए और भी सख्ती की जायेगी  और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बुरहानपुर कप्तान के मार्गदर्शन मे आगे भी यह  कार्यवाही लागातार जारी रहेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.