rashtriya news काकागंज ट्रैफिक पार्क में स्कूली बच्चों के लिए ट्रैफिक स्कूल शुरू करें:कमिश्नर - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

काकागंज ट्रैफिक पार्क में स्कूली बच्चों के लिए ट्रैफिक स्कूल शुरू करें:कमिश्नर

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के प्रस्तावित दौरे के मद्देनजर संभागायुक्त मुकेश शुक्ला ने नगर निगम कमिश्नर आरपी अहिरवार के साथ नगर निगम के निर्माण कामों का निरीक्षण किया। संभागायुक्त मुकेश शुक्ला ने शनिवार को नगर निगम के निर्माणाधीन काम खुरई बस स्टैंड, काकागंज ट्रैफिक पार्क, राहतगढ़ फ्लाईओवर के नीचे स्लम एरिया, कनेरा देव मेनपानी में बन रहे आवासीय परिसरों का निरीक्षण किया।

संभाग आयुक्त ने निर्देश दिए कि काकागंज ट्रैफिक पार्क में स्कूली बच्चों के लिए ट्रैफिक स्कूल प्रारंभ की जाए, जिससे भविष्य में उनको वाहन चलाने में आसानी हो सके। उन्होंने इसके लिए जिला शिक्षा अधिकारी और जिला परियोजना अधिकारी व आरटीओ से आपस में समन्वय कर यह काम जल्द शुरू करने के लिए कहा है। उन्होंने काकागंज ट्रैफिक पार्क का पूरा काम 30 मार्च के पहले पूरा करने के निर्देश दिए है। संभागायुक्त खुरई बस स्टैंड का निरीक्षण करने के लिए पहुंचे।

30 दिन के अंदर अमृत पार्क के सभी निर्माण पूरे करने के आदेश
संभागायुक्त शुक्ला ने अमृत पार्क पहुंचकर उन्होंने एंट्री गेट से लेकर वॉकिंग एवं साइक्लिंग ट्रैक, चौपाटी एरिया, टिकट काउंटर, सैमी ओलंपिक स्विमिंग पूल, बेबी स्विमिंग पूल, बच्चों के लिए प्ले एरिया, बर्ड वॉचिंग साइट आदि के तहत चल रहे कामों की समीक्षा की। उन्होंने निर्देश दिए कि अमृत योजना इस पार्क का काम 30 दिनों के अंदर पूरा किया जाए। ताकि आम जनता के लिए यह पार्क खोला जा सके।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
Start a traffic school for school children in Kakaganj traffic park: commissioner


source https://www.bhaskar.com/local/mp/sagar/news/start-a-traffic-school-for-school-children-in-kakaganj-traffic-park-commissioner-128108073.html

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.