rashtriya news आज की विशेष बात--बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण-- *तुलसी का पौधा घर में लगाने से बीमारी दूर होती है। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

आज की विशेष बात--बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण-- *तुलसी का पौधा घर में लगाने से बीमारी दूर होती है।



🌹नमो नारायण जी🌹 
      💥 *नारायण भविष्य वाणी* 💥
   0️⃣8️⃣FEBRUARY 2⃣0⃣2️⃣0️⃣

*आज शनिवार , आयुष्मान योग , गंडमूल , माघ मास शुक्ल पक्ष की चतुर्दशी तिथि शाम 04/01 बजे तक रहेगी फिर पूर्णिमा शुरू होगी, पुष्य नक्षत्र* 

चंद्रमा कर्क राशी में दिनरात गौचर करता रहेगा | सूर्योदय सुबह 07 15 बजे होगा और सूर्यास्त शाम 06 13 बजे होगा।  

*आज के योग के अनुसार*   आज के दिन सूर्य देवता को प्रणाम करके। नीचे जो मंत्र दिए गए मंत्र का जाप भी करें। हनुमान चालीसा का पाठ अवश्य करें।

   मंत्र --।। ॐ स सूर्याय नमः।।
*नारायण एस्ट्रोलॉजी नाम से फेसबुक पेज को लाइक करें क्योंकि *ज्योतिषीय जानकारी पेज पर ही पोस्ट की जाएगी* इसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।
https://www.facebook.com/Astrogurudrshashinarayan/

*आज क्या करे व क्या ना करें* -- आज के दिन यदि पूर्व दिशा में यात्रा करनी हो तो ॐ नमो भगवते वासुदेवाय का जाप अवश्य करें । आज शादी समारोह में जाने के लिए दिन उत्तम है। किसी रोग की दवा भी आज शुरू की जा सकती है । अपने परिवार से मिलने के लिए भी दिन शुभ है।

*राहुकाल*
❌आज सुबह 10/08 बजे से 11/30 बजे तक कोई भी शुभ कार्य ना करें❌ 

*भोजन उपाय* - आज के दिन  मिठाई का उपयोग अवश्य करें। 

*दान पुण्य उपाय* - आज किसी भी धार्मिक संस्थान में तुलसी का एक पौधा लगाएं।

*वस्त्र उपाय* - आज के दिन आप नीले, आसमानी या भुरे रंग के वस्त्र धारण करें। 

*वास्तु उपाय* - आज आप अपने घर में एक तुलसी का पौधा अवश्य लगा दे ।

*आज की विशेष बात--*
*बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण--*
   *तुलसी का पौधा घर में लगाने से बीमारी दूर होती है।*

*आज जिनका जन्म दिन है। उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं। आज के दिन  किसी गरीब व्यक्ति की दवाई करवा दें।  और अपने गुरु को कुछ उपहार में अवश्य दें।

स्वप्न विचार-- 
    स्वपन में अपने चारपाई पर नेवला देखना इसका अर्थ है बीमारी आना या झगड़ा होना।

ᴸᵒᵛᵉ & ᴮˡᵉˢˢᶦⁿᵍˢ ᶠʳᵒᵐ:  
*डाॅ नारायण*
*एस्ट्रो गुरु एवं ध्यान गुरु*
 ☎️ *+91 94163 05316* 

💥 *नारायण भविष्य वाणी* 💥
    0️⃣8️⃣FEBRUARY 2⃣0⃣2️⃣0️⃣

मेष: आर्थिक मामलों में सफलत मिलेगी। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा। 

वृष: दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। डॉ नारायण आचार्य बता रहे हैं कि आज आपके किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। 

मिथुन: नारायण भविष्यवाणी के अनुसार गुरु का परिवर्तन शिक्षा प्रतियोगिता के लिए उत्तम होगा। संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा, लेकिन किसी पारिवारिक सदस्य से तनाव भी मिलेगा। 

कर्क: गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में आशातीत सफलता मिलेगी। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार पारिवारिक जीवन सुखमय होगा। आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। 

सिंह: आज का दिन आपके लिए लाभदायक होगा। किया जा रहा कार्य सफल होगा। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। 

कन्या: विद्यार्थियों के लिए आज का दिन बहुत उत्तम है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आज किसी रिश्तेदारों से मिलने का भी समय मिलेगा। 

तुला: आपकी राशि पर सूर्य, बुध और शुक्र की युति आत्मविश्वास में वृद्धि कराएगा। सरकारी कार्य के लिए  आपकी यात्रा हो सकती है। आज के दिन आप अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें। आज के दिन आपके पुराने तनाव समाप्त हो सकते हैं

वृश्चिक: आज आपका धन व्यय हो सकता है लेकिन आर्थिक पोजीशन मजबूत रहेगी। जीवनसाथी के स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहें। भावुकता में नियंत्रण रखें।  किसी अनजान व्यक्ति पर भरोसा न करें

धनु: रचनात्मक प्रयास सार्थक होंगे। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। नारायण भविष्यवाणी के अनुसार जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। रिश्तों में मधुरता आएगी। 

मकर: उच्च अधिकारी से सहयोग मिलेगा। दाम्पत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा। 

कुंभ: बृहस्पति का परिवर्तन आपके लिए सुखद होगा। व्यावसायिक प्रयास फलीभूत होगा, नारायण भविष्यवाणी के अनुसार आज किसी अजनबी व्यक्ति पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं करें। 

मीन: पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। जीवनसाथी का सहयोग और सानिध्य मिलेगा, लेकिन स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। व्यापार  व्यवसाय अच्छा चलेगा

*copyright@astrogurunarayanji all right reserved*

*हमारी ये पोस्ट पढ़ने के लिए और शेयर करने के लिए बहुत-बहुत प्रेम और शुक्रिया।*

ᴸᵒᵛᵉ & ᴮˡᵉˢˢᶦⁿᵍˢ ᶠʳᵒᵐ:  
*एस्ट्रोगुरु डाॅ नारायण आचार्य*
*वैदिक ज्योतिष, वास्तु, अकं विज्ञान* 
*एवं ध्यानगुरु*
  ☎️ *+91 94163 05316*

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.