rashtriya news अंधे कत्ल का खुलासा - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

अंधे कत्ल का खुलासा

अंधे कत्ल का खुलासा
बुरहानपुर जिले के थाना खकनार पुलिस ने ग्राम खेरखेड़ा में हुए युवक के अंधे कत्ल का किया खुलासा,गांव के ही व्यक्ति ने ही की थी युवक की हत्या,
पत्नी से अवैध संबंध होने के शक में आरोपी ने की थी मृतक चेतन की हत्या। 
 बुरहानपुर पुलिस को मिली सफलता,सायबर सेल एवं सूचना संकलन के आधार पर 8 दिनों के अंदर हत्या के आरोपी को धर दबोचा,खकनार पुलिस ने खेरखेड़ा में दिनांक 23 मार्च को हुए युवक के अंधेकत्ल का खुलासा कर दिया है। ग्राम खैरखेडा में मृतक चेतन पाटील जो अपने घर पर बाहर वाले कमरे में सो रहा था,किसी व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से वार करके उसकी हत्या कर दी गई थी सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक विनय आर्य स्टॉफ को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे, जघन्य हत्या से ग्राम खैरखेडा एवं आसपास के क्षेत्रो मे सनसनी फैल गयी थी हत्या के आरोपी की पतारसी कर गिरफ्तार किये जाने हेतु पुलिस अधीक्षक द्वारा 10 हजार रुपये का रिवार्ड घोषित किया गया। अंधे कत्ल का खुलासा कर हत्या करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त हथियार जप्त किया गया इस घटना में हत्या का आरोपी सरदार उर्फ सदु जो कि ग्राम खैरखेडा में निवासरत था जो पुना के पास ग्राम सनसवाडी जिला दौंड महाराष्ट्र मजदुरी करने चला गया था तथा वहां से 19/03/2024 को सुबह आरोपी सरदार खेत में मजदुरी गया हुआ था किसी काम से वापस घर आया, तो उसने देखा कि उसकी पत्नि ऊषाबाई किसी से मोबाईल पर बात कर रही है। शंका होने पर उसने पत्नी ऊषाबाई से मोबाइल लेकर उसी मोबाईल नंबर पर कॉल किया, तो मृतक चेतन द्वारा ये सोचकर कि ऊषाबाई ने फोन लगाया है, प्रेम की वार्तालाप करने लगा, जो आरोपी सरदार ने सुन ली और उसको अपनी पत्नी ऊषाबाई एवं मृतक चेतन के आपसी अवैध संबंधो के बारे में जानकारी हो गई। इसके बाद इस बात को लेकर दोनों पति पत्नि में झगडा हुआ। आरोपी सरदार अपनी पत्नि ऊषाबाई व उसके प्रेमी मृतक चेतन के प्रति भारी आक्रोश से भरा हुआ था। दुसरे दिन दिनांक 20/03/2024 की रात को आरोपी सदु सरदार वहाँ से काम छोडकर मालिक से अपने पैसों का हिसाब करके अपनी पत्नि के साथ 21 मार्च को भुसावल तक आया।
05 हजार रुपये पत्नि को देकर उसको बस में बिठाकर उसके मायके अकोला रवाना कर दिया व स्वयं ट्रेन से दिनांक 22 मार्च को मृतक चेतन की हत्या करने के उद्देश्य से बुरहानपुर आ गया । बुरहानपुर से खैरखेडा पहुंचा व केली के खेत से होता हुआ अपने घर चला गया। आरोपी सरदार अपनी पत्नि ऊषाबाई के प्रेमी मृतक चेतन की हत्या करने के लिये रात्री को 12/00 बजे उठा और शराब के नशे में मृतक चेतन के घर पहुंचा और चेतन के कमरे में, जिसका एक दरवाजा खुला था, उस खुले दरवाजे से मृतक चेतन के सोये हुए स्थान पर 01/00 बजे पहुंच गया। चेतन गहरी नींद में सोया हुआ था। सोते हुए में ही आरोपी सदु सरदार द्वारा मृतक चेतन के सिर पर धारदार हथियार से वार किया, जिससे मृतक चेतन की वही घटना स्थल पर ही मृत्यु हो गयी । आरोपी सरदार कमरे के खुले दरवाजे से वापस बाहर निकलकर सिरपुर व सिंधखेडा के बीच खेत में हत्या मे प्रयुक्त हथियार को छुपाकर खेतों से पैदल होता हुआ बोदरली फोपनार तक पहुंच गया और ट्रक से लिफ्ट लेकर बर्सी टाकली अकोला पहुंच गया जहां से पुलिस टीम द्वारा आरोपी सरदार को गिरफ्तार किया गया। सरदार द्वारा हत्या करना कबुल किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.