rashtriya news हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने की कार्ययोजना पर काम करना है -श्री चौहान- धूलकोट मंडल के ग्राम बोरी बुजुर्ग में लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला सम्पन्न - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने की कार्ययोजना पर काम करना है -श्री चौहान- धूलकोट मंडल के ग्राम बोरी बुजुर्ग में लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला सम्पन्न

बुरहानपुर। केंद्र सरकार ने जो श्वेत पत्र जारी किया है, उन पर बूथ स्तर तक चर्चा करें। प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने 2014 में पद संभालते ही जिस तरह अनवरत काम किया, सनातन और भारत की संस्कृति को आगे बढ़ाने के लिए अपना सर्वस्व दिया, उसके परिणाम अब दिखाई देने लगे हैं। 2014 से 2024 के बीच के इन पड़ावों को जनता तक ले जाएं। हमें हितग्राहियों और लाभार्थियों से भेंट करना, नव मतदाताओं से संपर्क और हर बूथ पर 370 वोट बढ़ाने की कार्ययोजना पर काम करना है। दीवार लेखन के माध्यम से पार्टी का प्रचार-प्रसार करना है और स्व सहायता समूहों से संपर्क करना है।
यह बात धूलकोट मंडल के ग्राम बोरी बुजुर्ग में आयोजित भारतीय जनता पार्टी के लाभार्थी संपर्क अभियान कार्यशाला के दौरान मुख्य अतिथि एवं अनुसूचित जाति मोर्चा जिला अध्यक्ष श्री ईश्वर चौहान ने कही। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर श्री मनोज टंडन, धूलकोट मंडल अध्यक्ष श्री दीपक सोलंकी, अजा मोर्चा धूलकोट मंडल अध्यक्ष श्री विकास कैथवास, कमल पवार, किशन सोलंकी सहित अन्य मौजूद रहे।
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया कि कार्यशाला में 4 सेक्टर के कार्यकर्ताओं से संवाद कर प्रत्येक बुथ पर 30-30 लाभार्थियों से संपर्क करने, केंद्र की योजनाओं के बारे में जानकारी देकर भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए मार्गदर्शन दिया गया।
मुख्य अतिथि श्री मनोज टंडन ने कहा 2023 के चुनाव में हमें जो प्रचंड जीत मिली है, उसका श्रेय हमारी टीम और कार्यकर्ताओं को जाता है। प्रदेश में माहौल पार्टी के पक्ष में है और कार्यकर्ता आत्मविश्वास से भरे हुए हैं। सभी मोर्चों ने भी बहुत अच्छा काम किया है। जो परिश्रम हमने विधानसभा चुनाव के समय किया था, उससे अधिक परिश्रम लोकसभा चुनाव से पहले करना है। श्री टंडन ने कहा प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश में जो काम हुए हैं, उनसे लोगों का जीवन बदला है। हमारे नेतृत्व के प्रति जनता का विश्वास, हमारी सरकारों की योजनाएं तथा हमारा संगठन तंत्र हमारी ताकत है। इन्हीं को लेकर सभी कार्यकर्ता पूरी ताकत से जमीन पर उतरेंगे।

निलेश जूनागढ़े
(भाजपा जिला मीडिया प्रभारी)

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.