rashtriya news नेपानगर प्रभारी उप निरीक्षक RPF लवकुश वर्मा ने बताया कि रेल अधिनियमों के तहत की जाने वाली कार्यवाही के बारे में बताया गया - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

नेपानगर प्रभारी उप निरीक्षक RPF लवकुश वर्मा ने बताया कि रेल अधिनियमों के तहत की जाने वाली कार्यवाही के बारे में बताया गया

नेपानगर प्रभारी उप निरीक्षक RPF लवकुश वर्मा ने बताया कि रेल अधिनियमों के तहत की जाने वाली कार्यवाही के बारे में बताया गया। यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित करने और ट्रेन सेवाओं की समय पालन बनाए रखने के एक सुनियोजित प्रयास में रेल प्रशासन ने नागरिकों से एक महत्वपूर्ण अपील जारी की है। रेलवे ने नागरिकों से अपील में उन्हें अपने मवेशियों को रेलवे ट्रैक और परिसर से दूर रखने का आग्रह किया गया है।
हाल की घटनाओं ने पशुओं को रेलवे ट्रैक पर आने देने के गंभीर परिणामों को उजागर किया है। जिससे दुर्घटनाएं होती हैं जो न केवल जीवन को खतरे में डालती हैं बल्कि अनगिनत रेल यात्रियों की यात्रा को भी बाधित करती हैं। रेल प्रशासन ने सभी नागरिकों से आह्वान किया है कि वे यात्रा के दौरान दुर्घटनाओं को रोकने के लिए अपने पशुओं को रेलवे परिसर में लाने से परहेज करें। 
मवेशियों का ट्रेनों से टकराना एक महत्वपूर्ण सुरक्षा खतरा है, जो सीधे तौर पर ट्रेन सेवाओं की सुरक्षा और समयपालन को प्रभावित करता है। इस समस्या के समाधान के लिए रेल प्रशासन ने एक कार्य योजना तैयार की है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.