rashtriya news हाईवे के मरम्मत का कार्य हुआ प्रारंभ, जनता ने माना सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील का आभार - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

हाईवे के मरम्मत का कार्य हुआ प्रारंभ, जनता ने माना सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील का आभार

बुरहानपुर। खंडवा लोकसभा सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील के निर्देश पर कुछ दिन पूर्व भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) के इंजीनियरों व प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ भाजपा युवा नेता गजेंद्र पाटील, सांसद प्रतिनिधि मनोज टंडन, एमआईसी चेयरमेंन व पार्षद भारत इंगले, महेंद्र इंगले ने इंदौर इच्छापुर हाईवे के तहत बुरहानपुर से निम्बोला मार्ग का निरीक्षण कर इंजीनियरो को मरम्मत करने के निर्देश दिये थे। जिसके बाद हाईवे के मरम्मत का कार्य प्रारंभ हो गया है। उल्लेखनीय है की हाईवे पर शहरी क्षेत्र में बारिश के कारण हुए गड्ढों से आमजन सहित व्यवसायिक प्रतिष्ठानों के व्यापारियों को परेशानी हो रही थी । 

श्री गजेन्द्र पाटील ने बताया की बारिश से हाईवे पर गड्‌ढे हो गए थे मार्ग पर आवागमन में आमजनमानस को असुविधा व हादसे न हो, इसलिए गड्‌ढों की मरम्मत करने के लिए इंजीनियर रितुल श्रीवास्तव तथा प्रोजेक्ट मैनेजर अजय सिंह सिंगर के साथ हाईवे का निरीक्षण कर उन स्पॉटो को बताया था जहां मरम्मत की आवश्यकता है। बड़े गड्‌ढों में ठोस मरम्मत करने हेतु सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील द्वारा निर्देश दिए गए थे। हाईवे पर मरम्मत का कार्य प्रारंभ होने पर व्यापारियों ने सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटील का आभार व्यक्त किया है।
 उल्लेखनीय हैं कि इंदौर-इच्छापुर हाईवे अब इंदौर-एदलाबाद नेशनल हाईवे 753-एल का हिस्सा बन गया है। डेढ़ साल पहले यह एनएचएआई के अधीन हो गया था। अब इसके सुधार का काम शुरू हो गया है, लेकिन पहले चरण में खंडवा जिले के बोरगांव बुजुर्ग के पास तक ही नया रोड बनेगा।
मेंटेनेंस बोरगांव बुजुर्ग से इच्छापुर तक 58.60 किमी के हिस्से में ही होगा। इंदौर से बोरगांव बुजुर्ग तक रोड बनाने का काम अभी चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.