rashtriya news ग्राम खामनी में श्री बालाजी हॉस्पिटल द्वारा स्वास्थ्य शिविर में जांची गई 200 मरीजों की सेहत, निशुल्क दवा देकर डॉक्टरों ने दी उचित सलाह। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ग्राम खामनी में श्री बालाजी हॉस्पिटल द्वारा स्वास्थ्य शिविर में जांची गई 200 मरीजों की सेहत, निशुल्क दवा देकर डॉक्टरों ने दी उचित सलाह।

ग्राम खामनी में श्री बालाजी हॉस्पिटल द्वारा स्वास्थ्य शिविर में जांची गई 200 मरीजों की सेहत, निशुल्क दवा देकर डॉक्टरों ने दी उचित सलाह।

बुरहानपुर,//राष्ट्रीय न्यूज//अस्पताल के संचालक अक्षय दलाल के द्वारा ग्राम खामनी मे निशुल्क जांच के लिए एक कैंप लगाया। निशुल्क स्वास्थ्य शिविर के कैंप मे थायराइड, ई सी जी, शुगर, के साथ ही अन्य बीमारियों की जांच निशुल्क की गई।
इस शिविर में लगभग 200 से अधिक लोगों पहुंचे । ग्राम खामनी में निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन हुआ। अस्पताल के संचालक अक्षय दलाल ने बताया कि निशुल्क स्वास्थ्य शिविर में डॉक्टर के माध्यम से शिविर में मरीजों का स्वास्थ्य की जांच की गई,इसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें सलाह देने के बाद दवाइयां भी दी। निशुल्क स्वास्थ्य शिविर जांच को लेकर मरीज का लगा जमावड़ा ।

 200 से अधिक लोगों निशुल्क स्वास्थ्य शिविर का उठाया लाभ । श्री बालाजी हॉस्पिटल के संचालक अक्षय दलाल ने बताया कि जिस तरह से पर्यावरण और वातावरण प्रदूषित होते जा रहे हैं। लोगों में बीमारियों का खतरा भी बढ़ते जा रहा है। इन सब से बचने के लिए स्वास्थ्य की जांच होना बहुत जरूरी है। आगे भी हमारे हॉस्पिटल के द्वारा लगातार निशुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाया जाएगा। ताकि निशुल्क शिविर के माध्यम से अपने शरीर की जांच करवा सके। स्वास्थ्य शिविर मे मासिक धर्म, हार्मोन संबंधी समस्या, गर्भाशय संबंधी 

इन बीमारियों का उपचार, थायराइड संबंधी उपचार, शुगर ब्लड प्रेशर, पीलिया लिवर रोग, चर्म रोग दाग खाज खुजली, घुटने कमर दर्द, दमा अस्थमा स्वास्थ्य की समस्या ऐसी सभी बड़ी बीमारियों का निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण ग्राम खामनी में किया गया। श्री बालाजी हॉस्पिटल के संचालक अक्षय दलाल ने बताया कि सेवा भाव के साथ हम और हमारी डॉक्टर की टीम काम कर रही है। सभी के चेहरों पर हम खुशी देखना चाहते हैं। । हम चाहते हैं कि हमारा जिला स्वस्थ रहे। जिले का हर व्यक्ति एकदम स्वस्थ और मस्त रहे ताकि जिले में हर किसी के परिवार में खुशहाली हो भगवान कभी किसी को बीमारी न दे सभी को स्वस्थ रखें। ऐसी सोच के साथ हम निशुल्क स्वास्थ्य लग रहे हैं ताकि अगर किसी को कोई बीमारी हो उनको उसे बीमारी के बारे में लग सके।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.