rashtriya news भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनिस ने वार्डों एवं ग्रामों में किया सघन जनसंपर्क - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

भाजपा प्रत्याशी अर्चना चिटनिस ने वार्डों एवं ग्रामों में किया सघन जनसंपर्क

बुरहानपुर। बुरहानपुर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने प्रातः उपनगर लालबाग के चिंचाला वार्ड एवं छत्रपति शिवाजी महाराज वार्ड में तो सांयकाल में ग्राम चापोरा एवं ग्राम धामनगांव में सघन जनसंपर्क किया। इस दौरान जगह-जगह लोगों से मिलकर आशीर्वाद मांगा। इस दौरान बड़ी संख्या में उपस्थित लोगों ने श्रीमती चिटनिस का मालाएं पहनाकर, पुष्पवर्षा करके उनका स्वागत किया और अपना स्नेह बरसाया।

श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि इस उम्मीद पर उसी तरह ईमानदारी से खरा उतरने का पूरा प्रयास करूंगी, जैसा पूर्व में भी मैंने पूरे बुरहानपुर विधानसभा क्षेत्र के जनसामान्य की बेहतरी व समग्र विकास हेतु कार्य किए हैं।
इस अवसर पर मतदाताओं के बीच अपनी बात रखते हुए भाजपा प्रत्याशी श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि भाजपा ही है, जिसने बुरहानपुर के विकास की इबारत लिखी है। उन्होंने कहा कि यह चुनाव विकास और विश्वास का चुनाव है।  जीत का संकल्प दिलाते हुए उन्होंने कहा कि, 17 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव में अपने इस सेवक के कंधे से कंधा मिलाकर कमल के फूल वाला बटन दवाकर भाजपा की जीत सुनिश्चित करने का मार्ग प्रशस्त करें।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.