rashtriya news रीवा जिले के मनगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनगंवा बस्ती में सोमवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। घर में आग लग जाने से मां बेटे की झुलस कर मौत हो गई। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

रीवा जिले के मनगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनगंवा बस्ती में सोमवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। घर में आग लग जाने से मां बेटे की झुलस कर मौत हो गई।


 रीवा जिले के मनगंवा थाना क्षेत्र अंतर्गत मनगंवा बस्ती में सोमवार की दोपहर दर्दनाक हादसा हो गया। घर में आग लग जाने से मां बेटे की झुलस कर मौत हो गई। ऐसा माना जा रहा है की खाना बनाते समय सिलेंडर फट गया और कच्चे खपरैल घर में आग लग गई जिसकी चपेट में मां बेटे आ गए जिससे उनकी मौत हो गई। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।


वी ओ .....रीवा जिले के मनगवां थाना अंतर्गत बस्ती में कच्चे घर में दर्दनाक हादसा हो गया घर में झुलस कर मां बेटे की मौत हो गई। घटना की जानकारी लगते ही मौके पर हड़कंप मच गया जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची और फायर ब्रिगेड की मदद से आग पर काबू पाया गया और शव को बाहर निकलवाकर पीएम के लिए भेजा गया। ऐसा माना जा रहा है की घर में सिलेंडर फटने के बाद आग लग गई जिससे मां और बेटे की मौत हो गई। दोपहर 1 बजे घर में खाना पक रहा था इसी बीच पाइप में लीकेज से आग लग गई। जब तक महिला कुछ करती तब तक सिलेंडर फट गया। मां की उम्र 25 वर्ष है और बेटा एक साल है। हादसा वर्मा परिवार के कच्चे घर में हुआ है। मौके पर एफ एस एल की टीम को भी बुलाया गया जो घटनास्थल की बारीकी से जांच कर रही है जिससे हादसे के पीछे क्या वजह थी पता चल सके।


बाइट: अनिल सोनकर, एडिशनल एसपी

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.