rashtriya news धुलकोट शिवाबबबा मार्ग पहूंचा जर्जर स्थिति मे! सड़क मार्ग की स्थिति इतनी खराब की यहां पर वाहन चलाना सड़क दुर्घटना को अंजाम देने के बराबर! - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

धुलकोट शिवाबबबा मार्ग पहूंचा जर्जर स्थिति मे! सड़क मार्ग की स्थिति इतनी खराब की यहां पर वाहन चलाना सड़क दुर्घटना को अंजाम देने के बराबर!

 


धुलकोट शिवाबबबा मार्ग पहूंचा जर्जर स्थिति मे! सड़क मार्ग की स्थिति इतनी खराब की यहां पर वाहन चलाना सड़क दुर्घटना को अंजाम देने के बराबर!

इस समय धुलकोट सुक्ता शिवाबाबा मार्ग की स्थिति काफी खराब हो चुकी है इस जर्जर सड़क मार्ग पर वाहन चलाना भी दुश्वार हो चूका है धुलकोट से शिवाबाबा की दूरी मात्र सात किलो मीटर है मगर सड़क मार्ग मे सात सौ भी ज्यादा गढ्ढे है! आपको बता दे की सुक्ता मे प्रतिवर्ष शिवाबाबा का मेला लगता है शिवाबाबा मेले मे प्रतिवर्ष सैकड़ो किलो मीटर दूर हजारो श्रद्धालु भी पहुंचते है लेकिन सड़क मार्ग की स्थिति खराब होने से दर्शनार्थियो को आवागमन करने मे काफी परेशानियो का सामना पड़ता है! लेकिन अब सड़क मार्ग की स्थिति खराब होने ग्राम पंचायत सुक्ता खुर्द के ग्रामीणो का गुस्सा फूट पड़ा है! सुक्ता खुर्द के ग्रामीणो ने बताया की इस जर्जर सड़क मार्ग से हम लोगो ने सांसद विधायक को भी अवगत करवा दिया है लेकिन वह लोग भी आश्वासन देकर चले जाते! इस सड़क मार्ग से गुजरने वाली 108 एंबुलैंस वाहन, स्कूली बच्चे, ग्रामीण मरीज, मंडी जाने वाले किसानो को भी काफी परेशानियों का सामना कर पड़ रहा है! ग्रामीणो ने बताया की अगर जल्द से जल्द धुलकोट सुक्ता सड़क मार्ग का निर्माण नही करवाया तो हम लोग चक्का जाम करेगे एवं नेता जनप्रतिनिधियो का गांव मे प्रवेश नही  होने देगे!

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.