rashtriya news गंगा जमनी तहजीब के साथ ईद पर भी परशराम जयंती पर किया शानदार स्वागतपत्रिका न्यूज़ नेटवर्क - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

गंगा जमनी तहजीब के साथ ईद पर भी परशराम जयंती पर किया शानदार स्वागतपत्रिका न्यूज़ नेटवर्क


पिपरई।भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर निकला चल समारोह सुबह 8:00 बजे राम जानकी मंदिर से निकला जिसमे में समस्त ब्राह्मण बंधु मधुर भजनों पर थिरकते चल रहे थे  ईद के मौके पर मिली भाईचारे की मिसाल इस मौके पर समस्त गणमान्य नागरिक चल समारोह में साथ चल रहे हैं इस मौके पर समाज अध्यक्ष नवीन के बारे में समस्त ब्राह्मण बंधुओं के समक्ष साल का लेखा-जोखा बताया।
गंगा जमुना तहजीब को बरकरार रखे है चौधरी परिवार।
।नगर में सम्प्रदायक शोहर्द्ध की मिसाल है ।यहां पर माँ बिजासन का ढोला हो या नव दुर्गा महोत्सव हो ।सभी मिलजुल कर भाई चारे के साथ एक दूसरे के धर्मिक आयोजनों में भाग लेकर मनाते हैं।
ऐसा ही आज ईद का त्योहार होने के बाद भी मुस्लिम समाज के लोगों ने परशराम जयंती पर नगर परिषद चौराहे पर चौधरी बबलू खान अपनी टीम के साथ उनका पुष्प बर्षा कर ओर शर्बत पिला कर स्वागत किया।
तो बही ब्राह्मण समाज के लोगों ने भी मुस्लिम भाइयों को गले लगा कर ईद की बधाई दी।
बबलू चौधरी ने बताया कि टी आई नरेंद्र सिंह यादब से प्रभावित होकर इस आयोजन को अंजाम तक पुहुचाया।उन्होंने शांति समिति की बैठक में सभी से कहा था।कि हम देख रहे है।कि आजकल धर्म को लेकर जगह जगह अफवाह फैलाई जा रही।एक दूसरे में नफरत भरने की कोशिश हो रही है।कियू न हम हमारे नगर की गंगा जमुना तहजीब के तहत ही ईद ओर परशुराम जयंती मनाए।ओर जिले को एक नई सीख दे।और भाई चारा सद्भभाव कायम रखे।
इस मौके पर चौधरी बबलू खान,मोहम्मद इक़बाल, सरपंच सिलावन सलीम खान, अरबिंद यादब कांग्रेस अध्यझ,अब्दुल सलाम, जाशिद खान,कल्लन खान रिजवान खान आदि मुस्लिम जनो ने स्वागत में भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.