rashtriya news बाड़मेर मंदिर के पास झाड़ियों में लगी भीषण आग 3 पानी की टंकियों और आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

बाड़मेर मंदिर के पास झाड़ियों में लगी भीषण आग 3 पानी की टंकियों और आधा घंटे की मशक्कत के बाद आग पर पाया काबू


बाड़मेर जिले के चौहटन मठ से कुछ दूर रोहिड़े के मंदिर के पास की झाड़ियों में देर रात अचानक आग लग गई। आग लगने के आसपास के ग्रामीणों ने अपने स्तर पानी की टंकियां मंगवाकर आग पर काबू पाने का प्रयास शुरू किया। करीब आधे घंटे की मशक्कत के बाद आग पर बुझाई गई। गनीमत यह रही कि आग मंदिर तक नहीं पहुंची। सूचना पर चौहटन थानाधिकारी भुटाराम भी मौके पहुंचे। आग लगने के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

➡️स्थानीय ग्रामीण के मुताबिक सोमवार रात को चौहटन मठ से कुछ ही दूर रोहिड़े मंदिर के पास की झाड़ियों में अचानक आग लग गई। कुछ ही देर में आग की लपटें निकलने से आसपास के स्थानीय निवासी उतमसिह राठौड़, गोमदा खान, बाबुलाल धारीवाल, धर्मसिह राठौड़ सहित ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तब तक आग ने भीषण लग चुकी थी। झाड़ियों ने नीम व रोहिड़े के पेड़ को भी चपेट में ले लिया। ग्रमाीणों ने अपने स्तर पर पानी के टैंकर मंगवाकर आग बुझाने का प्रयास किया। 3-4 पानी की टंकियां व आधे घंटे की बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। समय रहते आग पर काबू पाने से आग मंदिर तक नहीं पहुंची। सूचना मिलने पर चौहटन पुलिस भी मौके पर पहुंची और पुलिस आग लगने के कारणों का पता लगाने में जुटी है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.