rashtriya news प्रिशियश हॉस्पिटल में निशुल्क हुई 114 मरीजों की जांच, 25 का होगा फ्री ऑपरेशन- निमाड़ के ख्यात डॉ मालिकेन्द्र पटेल ने की 114 मरीजों की जांच- प्रिशियश हॉस्पिटल में शुभारंभ करने पंहुचे विधायक शेरा भैया, युवा नेता हर्षवर्धन सिंह चौहान- प्रिशियश संचालक के बेटे ह्र्दय बंड के जन्मदिन पर लगाया शिविर - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

प्रिशियश हॉस्पिटल में निशुल्क हुई 114 मरीजों की जांच, 25 का होगा फ्री ऑपरेशन- निमाड़ के ख्यात डॉ मालिकेन्द्र पटेल ने की 114 मरीजों की जांच- प्रिशियश हॉस्पिटल में शुभारंभ करने पंहुचे विधायक शेरा भैया, युवा नेता हर्षवर्धन सिंह चौहान- प्रिशियश संचालक के बेटे ह्र्दय बंड के जन्मदिन पर लगाया शिविर


बुरहानपुर। शहर के इंदिरा कॉलोनी स्थित प्रिशियश लाइफ केयर हॉस्पिटल में निशुल्क पेट, लिवर और गुदा संबंधित बीमारियों का निशुल्क जांच शिविर लगा। शिविर में 114 मरीजों की जांच की गई। वंही इनमें से 25 चयनित मरीजों का 30 अप्रैल को  फ्री में लेजर से ऑपरेशन किया जाएगा। 
इंदिरा कॉलोनी स्थित पुराने बोरले हॉस्पिटल में संचालित प्रिशियश लाइफ केयर हॉस्पिटल में निमाड़ के प्रसिद्ध और वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने वाले डॉ. मालिकेन्द्र पटेल और उनकी टीम दिलीप सिंह चौहान, मुकेश पाल, रोशन सेफी, बलप्रीत, शिव गाड़े ने सुबह 10 बजे से जांच शुरू की। जो शाम 5 बजे तक चलती रही। शिविर में मरीज बुरहानपुर, खंडवा, हरदा के साथ आसपास से बड़ी संख्या में पंहुचे थे। आपको बता दें कि बुरहानपुर के किसी भी निजी अस्पताल में लेजर पद्धति से ऑपरेशन नही किया गया है। डॉ पटेल के साथ आधा दर्जन स्टाफ भी मौजूद था। 
*युवा नेता हर्षवर्धन बोले ऑपरेशन के दिन भोजन अन्नपूर्णा रसोई से*
शिविर के शुभारंभ पर भाजपा युवा नेता हर्षवर्धन सिंह चौहान ने कहा ऋषी भाई आपकी सेवा का कार्य महत्वपूर्ण है, मेरा नही में आपका स्वागत करता हूँ। वंही चयनित मरीजो का ऑपरेशन 30 अप्रैल को किया जाएगा। जिसमे मरीज और उनके परिजनों को भोजन स्वर्गीय सांसद नंदकुमार सिंह चौहान की स्मृति में संचालित माँ अन्नपूर्णा रसोई से कराया जाएगा। ताकि आपके साथ साथ हम भी थोड़ा पुण्य कमा लेंगे। 
*विधायक शेरा भी पंहुचे, बोले नेक कार्य*
प्रिशियश हॉस्पिटल के मीडिया प्रभारी संजय दुबे ने बताया शुभारंभ अवसर पर विधायक ठाकुर सुरेंद्रसिंह भी पंहुचे। उन्होंने भी प्रिशियश हॉस्पिटल के संचालक ऋषी भाई और स्टाफ की प्रशंसा की। ये वाकई में निस्वार्थ भाव से सेवा है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि मेरी जब भी आवश्यकता होगी में हमेशा उपलब्ध रहूंगा। संचालन नीरज कक्कड़ ने किया। इस मौके पर डॉ दर्पण टोके, प्रेस क्लब अध्यक्ष डॉ आनंद दीक्षित, प्रवीण शहाणे, नवल तापड़िया, सौरभ पाटिल, राकेश सोमवंशी, रितेश बाविस्कर, संकल्प पटेल, राम राठौर, पीयूष तापड़िया आदि मौजूद थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.