rashtriya news जिले की महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस की सख़्ती बरकरार। महाराष्ट्र से लगे अन्दर वाले रास्तों पर लगातार की जा रही है पुलिस चेकिंग। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

जिले की महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस की सख़्ती बरकरार। महाराष्ट्र से लगे अन्दर वाले रास्तों पर लगातार की जा रही है पुलिस चेकिंग।

जिले की महाराष्ट्र बॉर्डर पर पुलिस की सख़्ती बरकरार। महाराष्ट्र से लगे अन्दर वाले रास्तों पर लगातार की जा रही है पुलिस चेकिंग।


बिना RTPCR  निगेटिव रिपोर्ट के जिलें में घुसने का प्रयास करने पर दो दिनों में थाना खकनार मे 5 लोगों पर , थाना शाहपुर में 14 लोगों पर व थाना लालबाग में 3 लोगों पर की गई धारा 188 की कार्यवाही ।


महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते मामलो  के चलते  बुरहानपुर पुलिस की बार्डर पर सख्ती लगातार जारी है। पुलिस अधीक्षक श्री राहुल कुमार लोढ़ा ने बार्डर चेकिंग में लगे अधिकारियों/कर्मचारियों को सख्ती बरतते हुए महाराष्ट्र से आने वाले लोगों की आरटीपीसीआर रिपोर्ट निगेटिव होने पर ही प्रवेश देने व फिर भी किसी तरह घुसने का प्रवेश करने वालो पर सीधे अपराध दर्ज करने के लिए निर्देशित किया है। 

जो लोग मुख्य रास्तो पर पुलिस चैकिंग के डर से अंदर के चोर रास्तो से जिले में घुसने का प्रयास कर रहे है ऐसे लोगो के लिए टीम बनाकर लगातार चेकिंग की जा रही है। जो लोग बिना RTPCR टेस्ट की निगेटिव रिपोर्ट के जिले की सीमा में घुसने का प्रयास करते पाए गए उन पर कार्यवाही की गई है।पिछले दो दिनों  थाना खकनार में 5, थाना शाहपुर में 14 व थाना लालबाग में 03 लोगों पर 188 भादवि के तहत अपराध पंजीबद्ध किये गए है। खकनार पुलिस द्वारा अंदर वाले पांडरी ,मोहनगढ , सीतापुर वाले बार्डर के रास्तो पर लगातार चेकिंग की जा रही है। इसी प्रकार थाना लालबाग के लोनी चेक पोस्ट व थाना शाहुपुर में  भोटा फाटा , अंतुर्ली फाटा , करोली फाटा , पातोंडी चेक पोस्ट पर पुलिस सख्ती से चेकिंग कर रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.