rashtriya news ग्राम पंचायत घाघरला में महिला सभा का आयोजन, गाव मे शराब बंद ना होने पर महिलाओं ने जताई नाराजगी - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ग्राम पंचायत घाघरला में महिला सभा का आयोजन, गाव मे शराब बंद ना होने पर महिलाओं ने जताई नाराजगी

ग्राम पंचायत घाघरला में महिला दिवस के उपलक्ष्य में ग्रामीण महिलाओं द्वारा महिला सभा का आयोजन किया गया। 
जिसमें प्रशासन के सभी नियमो का पालन करते हुए चेहरे पर मास्क लगाकर महिला सभा का आयोजन किया गया। महिला सभा का संचालन करते हुए ग्राम पंचायत घाघरला की सरपंच श्रीमती रामकली किसान धांडे ने कोरोणा वाइरस से बचाव के सुझाव दिए बिना मास्क के घर से बाहर जाना कोरोना वायरस को चेतावनी देने के बराबर है।
 हम सभी को सतर्कता बरतनी होगी ताकि हम वायरस को फैलने से रोक सके। हमे खुद भी सुरक्षित रहना है और दूसरो को भी सुरक्षित रखना है। महिला सभा के दौरान महिला शसक्ती करन को बढ़ावा देने और पंचायत स्तर पर महिलाओं कि भागीदारी बड़ाना। आदि कार्यों पर चर्चा की गई।
 महिला सभा के दौरान कई महिलाओं ने शराब बंदी को लेकर भी सवाल उठाए। आखिरकार कब बंद होगी शराब, शराब बंद को लेकर सभी ने इसका समर्थन किया। और कहा कि हम सभी को एक जुट होकर कार्य करना पड़ेगा ताकि हमारी आने वाली पीढ़ी नसा मुक्त हो सके। 

इस दौरान आंगनवाड़ी कार्यकर्ता चंदा बाई सालिकराम, नानी बाई किसान, रीता राठौड़,दुर्गा सुधीर मीराबाई आशाराम, ग्राम पंचायत सचिव प्रेमसिग वास्कले, गोरसिंग चौहान, हरिओम राठौड़ आदि उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.