rashtriya news रोशिया के पास बस में खिड़की से झांक रही बालिका का सर ट्रक ने किया अलग - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

रोशिया के पास बस में खिड़की से झांक रही बालिका का सर ट्रक ने किया अलग

\

रोशिया के पास बस में खिड़की से झांक रही बालिका का सर ट्रक ने किया अलग

बुरहानपुर। खण्डवा इंदौर मार्ग पर आज सुबह एक दिल दहलाने वाला हादसा हुआ जब बस में खिड़की से झांक रही एक बालिका का सर सामने से आ रहे ट्रक ने धड़ से अलग कर दिया। बस में बैठे लोगो ने यह हादसा देखा उनकी रूह कांप गई।  यह घटना आज सुबह देशगांव थाने के समीप रोशिया गांव में हुई जहां एक अन्धे मोड़ पर ट्रक और बस रगड़ खाकर निकले। 

रोशिया पुलिस चौकी प्रभारी रमेश गवले  ने जानकारी देते हुए बताया कि आज सुबह प्रभात बस सर्विस की बस में बैठकर 11 वर्षीया तमन्ना पिता हैदर अपनी माँ रुखसाना और बड़ी बहन हिना के साथ इंदौर जा रही थी। खंडवा से करीब 20 किलोमीटर दूर रोशिया गांव के समीप एक पुलिया पर एक ट्रक बस के सामने आया और बस से रगड़ खाकर निकल गया। इस दौरान तमन्ना खिड़की से बाहर झांक रही थी वह इसकी चपेट में आ गई। उसका भेजा बुरी तरह कुचला गया और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। इधर पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ गैर इरादतन हत्या का प्रकरण दर्ज़ कर ट्रक जब्त कर लिया है। इधर मृत बालिका का शव पोस्टमार्टम के लिए देशगांव ले जाया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.