rashtriya news आदिवासी एकता मंच अध्यक्ष निमिष सरियाम ने कि कड़ी कार्यवाही की मांग*जिले में लगभग अठारह करोड़ की ठगी का आया मामला। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

आदिवासी एकता मंच अध्यक्ष निमिष सरियाम ने कि कड़ी कार्यवाही की मांग*जिले में लगभग अठारह करोड़ की ठगी का आया मामला।

*मध्यप्रदेश के बैतूल जिले में पिछ्ले दिनों कुछ लोगो द्वारा SMPL mart कंपनी का नाम बताकर एक वर्ष के रिचार्ज करने का झांसा देकर 1250रू की ठगी की गई है।जिसकी शिक़ायत कर आज बैतूल के समाज सेवक एवं आदिवासी एकता मंच अध्यक्ष निमिष सरियाम ने थाना प्रभारी को आवेदन दिया है*।
*आपको बता दें के बैतूल के कोठी बाजार थाने में यह आवेदन दिया गया। निमिष सरियाम का कहना है कि जिले में लगभग अठारह करोड़ रू की ठगी एक वर्ष के रिचार्ज का झांसा देकर की गई है  जिसमें लगभग 13 लोगो का रीचार्ज करवा कर मुझसे ही 16,250रू लिए गए हैं* ।
*इन लोगो का कहना था के 1250 रू में एक वर्ष का रिचार्ज दिया जाएगा जबकि इनका रिचार्ज दो महीने में ही खत्म हो गया और बैतूल के लोग अपने आप को ठगा महसूस कर रहे है*
*निमिष सरियाम ने कहा प्रदीप ठाकुरद्वारे ने सबसे पहले ठगना शुरू किया यह स्कीम बता कर एवं उसके पांच साथी भी और है जिन्होंने बैतूल की जनता को ठगा है।मै निमिष सरियाम बैतूल पुलिस से अनुरोध करता हूं के इन लोगो पर 420 का मामला दर्ज कर इन्हें सजा दीलाई जाए एवं जिनको इन्होंने ठगा है, उनको उनके रुपए वापस दिलाए जाए*।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.