rashtriya news जाने-माने स्कूल के हॉस्टल में 7 वीं कलास के छात्र का यौन शोषण, दो सीनियर छात्र हिरासत में - जानने के लिए पड़े पूरी खबर - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

जाने-माने स्कूल के हॉस्टल में 7 वीं कलास के छात्र का यौन शोषण, दो सीनियर छात्र हिरासत में - जानने के लिए पड़े पूरी खबर

 

जाने-माने स्कूल के हॉस्टल में 7 वीं कलास के छात्र का यौन शोषण, दो सीनियर छात्र हिरासत में - जानने के लिए पड़े पूरी खबर

MP मध्यप्रदेश में इंदौर के निपानिया में एक प्रतिष्ठित स्कूल के हॉस्टल में दो सीनियर छात्रों द्वारा सातवीं क्लास के एक छात्र को डरा धमका कर उसके साथ कथित रूप से अप्राकृतिक कृत्य करने का मामला सामने आया है। इस मामले में दोनों आरोपी छात्रों को सोमवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।

इलाके के नगर पुलिस अधीक्षक पंकज दीक्षित ने 'पीटीआई-भाषा को बताया कि कक्षा 10वीं एवं कक्षा 11वीं के छात्रों ने पीड़ित छात्र को स्कूल के हॉस्टल के कमरे में बुलाया और डरा धमका कर उसके साथ शनिवार रात को कथित तौर पर अप्राकृतिक कृत्य किया। दोनों आरोपी नाबालिग हैं। ये तीनों छात्र शहर के प्रतिष्ठित अंग्रेजी माध्यम वाली स्कूल में पढ़ते हैं और हॉस्टल में ही रहते हैं।

उन्होंने कहा कि पीड़ित छात्र के परिजन ने इस मामले की शिकायत रविवार दोपहर लसूडिया पुलिस थाने में कराई है, जिसके बाद दोनों सीनियर छात्रों के खिलाफ भादंवि की धारा 377 और 34 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। मामले की विस्तृत जांच की जा रही है।

स्कूल के प्राचार्य से प्रतिक्रिया जानने के लिए कई बार फोन करने पर भी संपर्क नहीं हो पाया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.