rashtriya news टायर फटने से तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, क्रेन संचालक और ट्रांसपोर्टर की मौत, चार गंभीर - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

टायर फटने से तेज रफ्तार कार खंभे से टकराई, क्रेन संचालक और ट्रांसपोर्टर की मौत, चार गंभीर

कोटा-झांसी फोरलेन हाइवे पर शुक्रवार की दोपहर टायर फटने से तेज रफ्तार अर्टिगा कार अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकरा गई। हादसों में कई लोगों की जान बचाने वाले क्रेन संचालक संतोष उर्फ चुंगे अग्रवाल और ट्रांसपोर्टर कमलेश उर्फ धोनी नामदेव की मौत हो गई है। जबकि कार सवार चार अन्य लोग घायल हो गए हैं। हादसा अमोला थाने के सामने हुआ। अचानक तेज धमाके की आवाज सुनकर थाना प्रभारी स्टाफ के साथ घटना स्थल पहुंचे और घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जानकारी के मुताबिक मारुति इर्टिका कार क्रमांक एमपी33 सी7926 से छह लोग शुक्रवार की दोपहर शिवपुरी से झांसी जा रहे थे। अमोला थाने के पास फोरलेन हाइवे पर अचानक कार का टायर फट गया और तेज रफ्तार के साथ कार 11 केवी बिजली के खंभे से टकराकर हुए सड़क से नीचे उतर गई। हादसे में कार चला रहे संतोष कुमार उर्फ चुंगे अग्रवाल पुत्र छीतरमल अग्रवाल निवासी महल कॉलोनी शिवपुरी और ट्रांसपोर्टर कमलेश उर्फ धोनी पुत्र भगवानलाल नामदेव निवासी झांसी तिराहा शिवपुरी की मौत हो गई।

जबकि कार में बैठे चार अन्य रामस्वरूप पुत्र अर्जुनलाल नामदेव निवासी गणेश गली शिवपुरी, राजपाल उर्फ भूमन सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह यादव निवासी अहीर मोहल्ला पुरानी शिवपुरी, मोहरसिंह यादव पुत्र भगवानसिंह निवासी पीएस होटल के पीछे शिवपुरी और विकास उर्फ कुश तिवारी पुत्र आनंद तिवारी शिवशक्ति नगर शिवपुरी गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के तुरंत बाद ही अमोला थाना प्रभारी रविंद्र सिंह सिकरवार स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। गाड़ी के आसपास पड़े और गाड़ी में फंसे लोगों को झांसी से आ रही एंबुलेंस से शिवपुरी जिला अस्पताल भिजवाया।

खंभे से गाड़ी टकराते ही धमाका हुआ, लाइन में फाॅल्ट

  • अमोला थाना प्रभारी रविंद्र सिंह का कहना है कि हम थाना परिसर में बैठे थे, अचानक तेज धमाके की आवाज सुनाई दी। देखा तो 11 केवी लाइन में फाल्ट हो रहा था और गाय भाग रहीं थीं। मौके पर पहुंचे तो 11 केवी का खंभ टूटा था और क्षतिग्रस्त कार कुछ दूरी पर पड़ी थी। हादसे के बाद कार सवार कुछ लोग बाहर पड़े थे चालक गाड़ी की खिड़की में फंसा था। झांसी की तरफ से एंबुलेंस आ रही थी, उसी से घायलों को जिला अस्पताल शिवपुरी भेज दिया।
  • हादसे के बाद गंभीर घायल विकास उर्फ कुश तिवारी को डॉक्टर ने रेफर कर दिया। परिजन इलाज कराने निजी अस्पताल ले गए। इसके बाद दो अन्य को भी रेफर कर दिया, जिसमें मोहरसिंह यादव को ग्वालियर ले गए हैं। दूसरे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। जबकि एक अन्य घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

चुंगे अग्रवाल हादसे की सूचना पर मदद करने पहुंचता था

संतोष कुमार उर्फ चुंगे अग्रवाल शिवपुरी में भोला क्रेन सर्विस का संचालक था। जिले की सीमा में कहीं भी हादसा होता था तो सूचना मिलते ही तुरंत पहुंचकर घायलों की मदद करता था। हालांकि कुछ समय से क्रेन का संचालन बंद कर दिया। फिर भी लोगों के फोन आते थे तो दूसरे क्रेन संचालक को सूचना देता था। साथ ही खुद भी घायलों की मदद करने घटना स्थल पर गाड़ी से पहुंच जाते थे। तमाम हादसों में अनगिनत लोगों की जान बचाने वाले चुंगे अग्रवाल की सड़क दुर्घटना में जान चली गई।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
जिला अस्पताल में हादसे में घायल युवक इलाज कराता हुआ।


source https://www.bhaskar.com/local/mp/gwalior/shivpuri/news/tire-bursting-at-high-speed-hit-car-poles-crane-operator-and-transporter-killed-four-serious-128102029.html

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.