rashtriya news पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष *श्री ज्ञानेश्वर जी पाटिल* ने वीडियो कानफ्रेंसीग के माध्यम से जिला कलेक्टर *श्री प्रवीण सिंह जी* को आज बुरहानपुर जिले के किसानों व आम जनता कि लाँकडाउन व कर्फ्यू के दौरान आ रही परेशानियों को लेकर चर्चा कि गई। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष *श्री ज्ञानेश्वर जी पाटिल* ने वीडियो कानफ्रेंसीग के माध्यम से जिला कलेक्टर *श्री प्रवीण सिंह जी* को आज बुरहानपुर जिले के किसानों व आम जनता कि लाँकडाउन व कर्फ्यू के दौरान आ रही परेशानियों को लेकर चर्चा कि गई।



बुरहानपुर【 राजुसिह राठौड 9424525101】
पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष *श्री ज्ञानेश्वर जी पाटिल* ने वीडियो कानफ्रेंसीग के माध्यम से जिला कलेक्टर *श्री प्रवीण सिंह जी* को आज बुरहानपुर जिले के किसानों व आम जनता कि लाँकडाउन व कर्फ्यू के दौरान आ रही परेशानियों को लेकर चर्चा कि गई। जिसमें श्रीमान कलेक्टर महोदय को कुछ सुझाव दिये गए जिसमें किसानों के बोहनी के समय को देखते हुए कृषि से संबंधित सभी दुकाने जैसे खाद बीज कि दुकाने, कृषि उपकरणों कि दुकानें, आदी को रेड झोन मे भी एक निश्चित समय और सुरक्षा कि सभी शर्तो पर खोला जाये। किसानों को कृषि कार्य हेतु आवागमन से न रोका जाये। तथा जो किसान अपना बिजली का बील लाँकडाउन के चलते नहीं भर पाया है उन सभी किसानों को बील भरने के लिए समय दिया जाये उनको बिजली विभाग द्वारा परेशान न किया जाये। वही मुस्लिम भाईयों के सबसे बडे त्यौहार ईद को ध्यान मे रखते हुये कपडा उधोग से जुड़े उधोगपतियो को बैको से रुपयो के नगदी लेनदेन मे छुट दि जाये। ताकी उनसे जुड़े मजदूरों को नगद भुगतान कर सके। वही उधोगनगर के जो उधोगपति अपना उधोग खोलना चाहते है। उन्हें सशर्त परमीशन तत्काल दि जाये। तथा कोरोना की जाच मे तेजी लाने के लिए प्राइवेट डाँक्टरों का भी सहयोग लिया जाये। ताकि जादा से जादा सेम्पलिंग लि जासके। तथा पाजेटिव व्यक्तियो का जल्द से जल्द उपचार हो सके। श्रीमान कलेक्टर महोदय ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष श्री ज्ञानेश्वर जी पाटिल के सभी सुझावों को गंभीरता से लेते हुए उन्हें इन सभी सुझावों पर कार्ययोजना बनाने का आश्वासन दिया गया।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.