rashtriya news आज जिला कांग्रेस कमेटी,बुरहानपुर द्वारा रिपब्लिक भारत के संपादक अर्नव गोस्वामी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने हेतु शिकायत की गई...... - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

आज जिला कांग्रेस कमेटी,बुरहानपुर द्वारा रिपब्लिक भारत के संपादक अर्नव गोस्वामी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज करने हेतु शिकायत की गई......


बुरहानपुर (राजुसिह राठौड 9424525101)

 प्रति,
थाना प्रभारी महोदय,
सिटी कोतवाली,
बुरहानपुर म.प्र.

विषय---हिंदी न्यूज़ चैनल रिपब्लिक भारत के एंकर अर्णव रंजन गोस्वामी के द्वारा न्यूज़ चेनल पर कांग्रेस अध्यक्षा श्रीमती सोनिया गांधी के बारे में आपत्तिजनक,अश्लील,अशोभनीय, अभद्र, एवं मानहानि टिप्पणी, उनकी छवि को खराब करने कोशिश एवं देश मे साम्प्रदायिकता फैलाने,माहौल खराब कर न्यूज़ चेनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए गलत,झूठ और मनगढ़ंत आरोप लगाने के लिए धारा 117,120 बी,153,153ए,295 ए,298,500,504,505506,IPC 1860 r/w ,सेक्शन 66ए के सूचना एवं प्रसारण एक्ट 2000 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज करने बाबत।


महोदय,ज्ञात हो कि दिनांक 16/4/2020 को महाराष्ट्र के पालघर में दो साधुओं की एक ड्राइवर सहित निर्मम हत्या कर दी गई,जिसका की कांग्रेस सुप्रीमो सहित सारे देश के कांग्रेस जनो ने दुःख व्यक्त कर हत्यारो के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की ।
1.ऐसा की उक्त कांड से कांग्रेस सहित सारा देश स्तब्ध है और दुखी है तथा किसी मे भी इस पर हर्ष व्यक्त किया हो ऐसा कोई भी देश मे नही दिखा।
2.ऐसा की रिपब्लिक भारत चेनल के एंकर अर्नव रंजन गोस्वामी द्वारा उक्त घटना को गलत तरीके से दिखा कर पूरे मामले को तोड़मरोड़ कर ऐसे दिखाया गया कि जिससे देश का साम्प्रदयिक माहौल बिगड़े तनाव फैले,ओर भी कई बड़ी घटनाएं जन्म ले।
3.ऐसा की इसी चेनल पर इस एंकर द्वारा कांग्रेस सुप्रीमो श्रीमती सोनिया गांधी के खिलाफ असभ्य,अशोभनीय, अश्लील टिप्पणी की गई,उनकी मानहानि की कोशिश की गई।
सोनिया जी के इस अपमान,से सारे देश का कांग्रेस जन दुखी एवं आक्रोशित है,।
देश मे जहाँ एक ओर कोरोना नामक आपदा ने देश का जनजीवन अस्तव्यस्त कर रखा है,वही दूसरी ओर गोस्वामी जैसे कोरोना वायरस भी अपना जहर फैलाने में कोई कोर कसर नही छोड़ रहे है।
अतः निवेदन है कि उक्त चेनल के एंकर अर्नव गोस्वामी पर अश्लील,अभद्र,टिप्पणी देश के माहौल खराब करने,अपने चेनल की टीआरपी बढ़ाने के लिए पूरे देश को सांप्रदायिकता की आग में झोंकने के प्रयास के लिए,अपने अधिकारों का गलत इस्तेमाल के लिए धारा 117,120 बी,153,153 ए,295,298,500,504,505,ओर 506,IPC ,1860 r/w, सेक्शन 66 ए, के सूचना एवं प्रसारण एक्ट 2000 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज करने का कष्ट करें।
धन्यवाद...

शिकायत कर्ता......
1.अजयसिंह रघुवंशी
जिला कांग्रेस अध्यक्ष
बुरहानपुर
2.राजेश कोरावाला
(अधिवक्ता)सदस्य,
म.प्र. कांग्रेस कमेटी
3.अजय उदासीन
प्रवक्ता,
जिला कांग्रेस कमेटी
बुरहानपुर
4.किशोर महाजन
जिला कांग्रेस अध्यक्ष(ग्रामीण)
5.अकील औलिया
नेता प्रतिपक्ष
6.अमर यादव
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष
7.ईस्माइल अंसारी
ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष गौरी शर्मा,पूर्व निगम अध्यक्ष
8.यशवंत चौकसे
जिला पंचायत सदस्य
द्वारा....

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.