rashtriya news मध्यम वर्ग के लिए कांग्रेस ने तैयार किए 3000 अनाज के पैकेट......... - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

मध्यम वर्ग के लिए कांग्रेस ने तैयार किए 3000 अनाज के पैकेट.........

बुरहानपुर (राजुसिह राठौड 9424525101)  मध्यम वर्ग को हो रही परेशानी को देखते हुए कांग्रेस ने अनाज वितरण का निर्णय लिया है। इसके लिए पैकेट तैयार कर लिए है। अब इनका वितरण शुरू किया जाएगा। घर-घर जाकर अनाज के पैकेट दिए जाएंगे। 


कांग्रेस के पदाधिकारी और कार्यकर्ता इस जिम्मेदारी को पूरा करेंगे। इससे मध्यम वर्ग के लोगों को भी सुविधा होगी। अनाज के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा। अनाज के पैकेट तैयार करने के लिए कपड़े की थैलियों का उपयोग किया गया है। अनाज वितरण के लिए पूरी कार्ययोजना बना ली है। इस कार्ययोजना के अनुसार बारी-बारी सभी तक अनाज के पैकेट पहुंचेंगे। सभी इसमें सहयोग कर रहे हैं। कांग्रेस की इस पहल की सराहना हो रही है। 
शहर कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी ने बताया हमने 3 हजार पैकेट तैयार कर लिए है। 




ये पैकेट उन लोगों के लिए हैं जो मध्यम वर्ग से हैं। इनकी चिंता करना इसलिए जरूरी है, क्योंकि बीपीएल राशन कार्ड वालों को सरकार से अनाज वितरित किया जा रहा है। जो उच्च वर्ग के लोगों को आसानी से अनाज उपलब्ध हो जाता है, लेकिन मध्यम वर्ग लॉक डाउन में परेशान हो रहा है, क्योंकि किराना दुकानें खुल नहीं रही है। ये राशन दुकान से अनाज ले नहीं सकतें, इसलिए परेशानी में आ गए है। कांग्रेस का ध्यान इस ओर गया। सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों ने निर्णय लिया कि हम मध्यम वर्ग के लोगों को अनाज का वितरण करेंगे। इसलिए तैयारी शुरू कर दी। कुछ ही दिन में हमने तीन हजार पैकेट तैयार कर लिए है। जल्द वितरण शुरू करेंगे। लॉकडाउन को एक माह से ज्यादा हो गया है। ऐसे में मध्यम वर्ग की परेशानी को अच्छी तरह समझाते हैं। अनाज के पैकेट में पांच किलो गेहूं, ढाई किलो चावल, आधा किलो नमक, आधा किलो तेल पैक किया गया है। सभी जरूरत की सामग्री रखी गई है। इस कार्य में ेग्रामीण जिलाध्यक्ष किशोर महाजन, ब्लॉक अध्यक्ष अमर यादव, ईस्माइल अंसारी, नफीस मंशा खान, दिनेश शर्मा, अजय उदासीन, श्याम बन्नातवाला, उबेद शेख सहित समस्त वरिष्ठ कार्यकर्ता और युवा इसमें सहयोग कर रहे हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.