rashtriya news भाजपा संगठन की प्रेरक यात्रा हमारे वरिष्ठ नेताओं व कोटिशः कार्यकर्ताओं के तप, त्याग व समर्पण से मंडित है-अर्चना चिटनिस - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

भाजपा संगठन की प्रेरक यात्रा हमारे वरिष्ठ नेताओं व कोटिशः कार्यकर्ताओं के तप, त्याग व समर्पण से मंडित है-अर्चना चिटनिस

बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी के ‘‘स्थापना दिवस‘‘ पर जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता एवं विधायक श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने पार्टी के वरिष्ठ नेता, जनप्रतिनिधि, पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं के साथ पार्टी के पावन ध्वज का आरोहण किया। स्थापना दिवस के अवसर पर श्रीमती चिटनिस ने विभिन्न ग्राामें का दौरा कर अनेक लोगों को न्यू ज्वाईनिंग महाअभियान अंतर्गत भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई और उनका भाजपा परिवार में स्वागत किया।
इस अवसर पर श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि संगठन की प्रेरक यात्रा हमारे वरिष्ठ नेताओं व कोटिशः कार्यकर्ताओं के तप, त्याग व समर्पण से मंडित है। आदरणीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में हम माँ भारती के सर्वविद उत्कर्ष को साकार होते देख रहे हैं व ऐतिहासिक सुधारों का साक्षी बन रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘अंत्योदय‘‘ के हमारे संकल्प ने सेवा, सुशासन और गरीब-कल्याण के स्वरूप में प्रभावी परिवर्तन लाए हैं। भाजपा के कोटिशः कार्यकर्ता ‘‘विकसित भारत निर्माण‘‘ का संकल्प लेकर आगामी चुनाव में अभूतपूर्व विजय के ध्येय प्राप्ति हेतु कटिबद्ध हैं।
श्रीमती चिटनिस ने कहा कि आज भाजपा का 45वाँ स्थापना दिवस है, वहीं अगले पाँच वर्ष यानि 50वें स्थापना दिवस तक हम स्वर्ण जयंती के रूप में मनाएंगे। इन पाँच वर्षों में प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के 2047 के विकसित भारत के संकल्प को साकार करने में हमारे कार्यकर्ता पूरे समर्पण से देश और संगठन हित में जुटेंगे। भाजपा संगठन को सींचने में हमारे प्रेरणापुरुषों ने अपना सबकुछ समर्पित कर दिया। हमारे इन पितृपुरुषों के पदचिन्हों का अनुसरण करते हुए शीर्ष नेतृत्व के संगठन कौशल और बूथ कार्यकर्ताओं के परिश्रम से आज भाजपा विश्व का सबसे बड़ा राजनीतिक दल बना है। सभी बूथ कार्यकर्ताओं से आव्हान है कि आज भाजपा के स्थापना दिवस पर अपने-अपने बूथों पर समाज के अधिक से अधिक लोगों को संगठन से जोड़कर नया इतिहास रचना है। बूथदृबूथ पर भाजपा परिवार का विस्तार संगठन की सशक्तीकरण और सुदृढ़ीकरण में मील का पत्थर बनेगा। प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने भाजपा कार्यकर्ताओं को इस लोकसभा चुनाव में भाजपा को मिल रहे वोटों में से 10 प्रतिशत अतिरिक्त वोटशेयर हासिल करने का लक्ष्य दिया है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी का ये मंत्र ही ‘‘अबकी बार-400 पार‘‘ के संकल्प की सिद्धि हेतु महत्वपूर्ण है। आज भाजपा के स्थापना दिवस पर सभी कार्यकर्ता मिलकर यह संकल्प लें कि इस लोकसभा चुनाव में प्रत्येक बूथ को कमलमय बनाना है।
इसी प्रकार श्रीमती अर्चना चिटनिस ने बुरहानपुर विधानसभा के ग्राम मोहद में बूथ क्रमांक 303 पर भी प्रवासी कार्यकर्ता के रूप में जाकर स्थानीय कार्यकर्ताओं के साथ स्थापना दिवस मनाया। बूथ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर आगामी कार्ययोजना पर विस्तृत चर्चा की।
*अनेक लोगों ने ग्रहण की भाजपा की सदस्यता*
भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्रीमती अर्चना चिटनिस ने अनेक ग्रामों में प्रवास कर लाभार्थी संपर्क अभियान के अंतर्गत कांग्रेस कार्यकर्ता, सामाजिकजन एवं खिलाडि़यों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में जन एवं राष्ट्रहितैषी कार्यों से प्रभावित होकर भाजपा की सदस्यता ग्रहण कराई। भाजपा न्यू ज्वाईनिंग महाअभियान अंतर्गत बुरहानपुर नगर, ग्राम मोहद, ग्र्राम मैथा, ग्राम तुरकगुराड़ा सहित अनेक स्थानों पर श्रीमती चिटनिस ने प्रवास के दौरान अनेक कांग्रेसी कार्यकर्ताओं, सामाजिकजनों को भारतीय जनता पार्टी की सदस्य ग्रहण कराई।
श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में विभिन्न जनहितकारी योजनाओं से करोड़ों नागरिक गरीबी रेखा से बाहर आकर सम्मानपूर्वक अपना जीवन जी रहे हैं। भाजपा सरकार की जनहितैषी योजनाओं से लोगों के जीवन में आ रहा सकारात्मक परिवर्तन ही ‘‘मोदी जी की असली गारंटी‘‘ है। लाभार्थी संपर्क अभियान के दौरान नागरिकों का भाजपा को समर्थन यह दर्शाता है कि जनता जनार्दन ने आदरणीय प्रधानमंत्री मोदी जी के नेतृत्व में ‘अबकी बार 400 पार’ के संकल्प को साकार करने के साथ प्रचण्ड बहुमत से फिर एक बार मोदी सरकार बनाने का मन बना लिया है।
इस अवसर पर भाजपा जिलाध्यक्ष डॉ.मनोज माने, चिंतामन महाजन, किशोर शाह, कैलाश पारीक, प्रभाकर चौधरी, मंडलाध्यक्ष रूद्रेश्वर एंडोले, अक्षय मोरे, किशोर राठौर, धनराज महाजन, आशीष शुक्ला, श्रीमती किरण रायकवार, श्रीमती सुधा चौकसे, श्रीमती उमा कपूर, श्रीमती सावित्री बत्रा, श्रीमती संध्या कदवाने, रवि गावड़े, बंटी हासानंदानी, आनंद महाजन, गौरव शिवहरे, दीपक वाभले एवं ग्रामीण क्षेत्र प्रवास के दौरान कार्यक्रमों में जनपद पंचायत अध्यक्ष प्रदीप पाटिल, किशोर पाटिल, गुलचंद्रसिंह बर्ने, नितीन महाजन, स्वर्णसिंह बर्ने, गफ्फार मंसूरी, राजू पाटिल, निलेश पाटिल, विजय पवार सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्तागा मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.