rashtriya news अज्ञात चोरों ने तीन मकानों के चटकाए ताले, लाखों का सामान, नगद लेकर फरार। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

अज्ञात चोरों ने तीन मकानों के चटकाए ताले, लाखों का सामान, नगद लेकर फरार।

3 मकानों में चोरी , बुरहानपुर जिले के।लालबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत शहर की पॉश कॉलोनियां चोरों के निशाने पर है। एक दिन पहले बहादरपुर रोड स्थित ड्रीमलैंड कॉलोनी में हुई चोरी का खुलासा तब हुआ, जब मकान मालिक वापस घर लौटे थे। अब अज्ञात बदमाशों ने सीके ग्रीन्स कॉलोनी में चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। यहां 3 घरों के ताले तोड़े गए जिसमें से दो जगह चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची मामले की जांच की जा रही है।- बुरहानपुर जिले के लालबाग थाना क्षेत्र अंतर्गत सीके ग्रीन्स कॉलोनी में चोरो ने दिया चोरी की घटना को अंजाम, डॉ प्रकाश चौधरी ने बताया सीके ग्रीन्स कॉलोनी में बहन मधुबाला मुकेश गुजराती का घर है। वह पिछले 3 दिन से बेंगलुरु गई हुई हैं। रोज यंहा पौधों को पानी देने आता हूं। आज सुबह देखा कि मैन गेट का ताला टूटा हुआ। ज्वेलरी बॉक्स खाली पड़े हैं। इसके बाद पुलिस को सूचना दी। उन्होंने बताया ऐसा लग रहा है कि अज्ञात बदमाश करीब दो से तीन घंटे घर में रहे और वारदात को अंजाम दिया। एक महीने पहले ही भानजी की शादी हुई है वह अमेरिका गई है। उसकी काफी ज्वेलरी घर में रखी थी। लाखों के सोना, चांदी चोरी होने का अनुमान है। वहीं कपड़ा व्यापारी गौरव त्रिपाठी के यहां भी अज्ञात बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया। यहां से बदमाश ढाई लाख रूपए की ज्वेलरी और 50 हजार रूपए नगदी चुरा ले गए।
- वहीं जब लालबाग थाना में पदस्त एसआई जसपाल सिंह राठौर से चर्चा की गई तो बताया कि तीनो मकानों में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है जिसमे से प्रथम दृष्टिया 60 हजार रूपए और सोना, चांदी के आभूषण चोरी होने की बात।सामने आई है। वही आरोपियों की तलाश की जा रही है। 

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.