rashtriya news प्रख्यात कथावाचक प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री शाह से सुरक्षा की मांग.... - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

प्रख्यात कथावाचक प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री शाह से सुरक्षा की मांग....

प्रख्यात कथावाचक प्रदीप मिश्रा को मिली जान से मारने की धमकी, गृहमंत्री शाह से सुरक्षा की मांग.... 

मध्य प्रदेश के सीहोर में प्रख्यात कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात ने पंडित प्रदीप मिश्रा को पत्र के माध्यम से हत्या की धमकी दी है. 

मध्य प्रदेश के सीहोर में चर्चित कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को जान से मारने की धमकी मिली है। अज्ञात ने पंडित प्रदीप मिश्रा को पत्र के माध्यम से हत्या की धमकी दी है। मामले की खबर सुनते ही महाराष्ट्र से लोकसभा सांसद नवनीत राणा ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र लिखकर कथावाचक के लिए सुरक्षा की मांग की है। लोकसभा सदस्य की ओर से लिखे गए पत्र का कंेद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जवाब भी दिया है। 

गृहमंत्रालय से मिलेगी सुरक्षा 

अब तक मिल रही जानकारी के मुताबिक पंडित प्रदीप मिश्रा को गृह मंत्रालय से सुरक्षा मुहैया कराई जाएगी। बता दें कि भोपाल पुलिस मुख्यालय से पंडित प्रदीप मिश्रा को पहले से ही सुरक्षा मिली हुई है। 

हत्या के साथ ही बदनाम करने की धमकी 

कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा को अज्ञात न पत्र लिखकर बदनाम करने के साथ ही जान से मारने की धमकी दी है। धमकी भरा पत्र मिलने की सूचना लगते ही श्रद्धालुओं में भी नाराजगी बनी हुई है। 

आपको बता दें कि कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा अपनी कथा और रुद्राक्ष महोत्सव को लेकर देश और दुनिया में प्रख्यात हैं... उनकी कथाओं में लाखों श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ती है। वहीं, कथावाचक प्रदीप मिश्रा के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष लेने और दर्शन करने के लिए रोजाना बड़ी संख्या में श्रद्धालु पहुंचते हैं।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.