rashtriya news ट्रक ड्राइवर व ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल के बीच पुलिस अधीक्षक ने किया शहर के पेट्रोल पंपों का निरीक्षण। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ट्रक ड्राइवर व ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल के बीच पुलिस अधीक्षक ने किया शहर के पेट्रोल पंपों का निरीक्षण।

//बुरहानपुर पुलिस//
ट्रक ड्राइवर व ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल के बीच पुलिस अधीक्षक ने किया शहर के पेट्रोल पंपों का निरीक्षण। सभी जगह पेट्रोल डीजल की सामान्य आपूर्ति जारी।
कंट्रोल रूम में मीटिंग लेकर सभी थाना प्रभारियों को व्यवस्था बनाए रखने के दिए निर्देश।
ट्रक ड्राइवर व ट्रांसपोर्टर्स की हड़ताल के बीच पुलिस अधीक्षक महोदय ने शहर के पेट्रोल पंपों का निरीक्षण किया । उन्होंने आमजन को संदेश दिया है कि सभी पेट्रोल पंपों पर पेट्रोल- डीजल की सप्लाय सामान्य रूप से चालू है। किसी प्रकार की कोई हड़बड़ाहट करने की स्थिति नहीं है। लोग अकारण परेशान न हों, पेट्रोल पंपों पर भीड़ न लगाएं। उन्होंने कंट्रोल रूम में सभी थाना प्रभारियों की मीटिंग लेकर शहर में व्यवस्थाएं बनाए रखने के निर्देश दिए। हड़ताल से शहर में अति आवश्यक वस्तुओं फल, सब्जी , दूध आदि का परिवहन प्रभावित न हो इसके लिए दिशा निर्देश दिए है। वहीं हड़ताल करने वाले चालक परिचालक संघ को संदेश दिया है कि हड़ताल शांतिपूर्ण ढंग से करें। हड़ताल से आमजन को परेशानी न हो इस बात का ध्यान रखें । आवश्यक वस्तुओं की सप्लाय करने वाले वाहनों के परिवहन को बाधित न करें, ऐसा करने पर उनके विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.