rashtriya news ग्राम अड़गाँव का दिमागी हालात से बीमार नरेंद्र (बबलु) "पाटिल 11 दिनों से है लापता। नहीं मिलने से माता पिता, पति बेटा है परेशान। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ग्राम अड़गाँव का दिमागी हालात से बीमार नरेंद्र (बबलु) "पाटिल 11 दिनों से है लापता। नहीं मिलने से माता पिता, पति बेटा है परेशान।


बुरहानपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम अड़गाँव का 40 वर्षीय युवक करीब 11 दिन से है लापता। लापता युवक के पिता पंडित पाटिल ने बताया कि मेरा बेटा नरेंद्र (बबलु) पाटिल 22 अप्रैल से घर से लापता हुआ है, हमने आसपास के क्षेत्र में एवं रिश्तेदारों के घर तलाश की पर वह कही नही मिला, उसके बाद हमने 24 अप्रैल को शाहपुर थाना में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। उसके बाद भी आज 11 दिन हो गए लेकिन मेरा बेटा नही मिला। बता दे नरेंद्र करीब 10 वर्षों से दिमागी हालत से बीमार है उसका इलाज जलगांव के निजी अस्पताल में चल रहा है। नरेंद्र शादीशुदा है उसका एक 9 साल का बेटा है। लापता युवक के पिता  पंडित पाटिल ने मीडिया को जानकारी दी, उन्होंने ने कहा मेरा बेटा इसके पहले भी कही चला गया था लेकिन तब 2 दिनों में वापस आया था, पर अभी करीब 11 दिनों से घर नही आया है, जिससे युवक के माता पिता, पत्नी बेटा परेशान है। 



कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.