rashtriya news पत्रकारों के प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन को लेकर बुरहानपुर मीडिया क्लब ने सांसद एवं भाजपा जिला अध्यक्ष से भेंट की और मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में लाने हेतु निवेदन किया। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

पत्रकारों के प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन को लेकर बुरहानपुर मीडिया क्लब ने सांसद एवं भाजपा जिला अध्यक्ष से भेंट की और मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में लाने हेतु निवेदन किया।


बूरहानपुर। बुरहानपुर में होने वाले पत्रकारों के प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन को लेकर बुरहानपुर मीडिया क्लब अध्यक्ष उमेश जंगाले एवं संरक्षक नितिन इंगले के नेतृत्व में सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल और भाजपा जिला अध्यक्ष मनोज लधवे से बुरहानपुर मीडिया क्लब के पदाधिकारियों ने भेंट की एवं आगामी होने वाले कार्यक्रम को लेकर विस्तार पूर्वक चर्चा की, जिसमें पदाधिकारियों ने सांसद श्री ज्ञानेश्वर पाटिल और भाजपा जिला अध्यक्ष श्री लधवे से निवेदन करते हुए कहा कि स्थानीय जनप्रतिनिधी होने के नाते कार्यक्रम में मुख्यमंत्री श्री शिवराज सिंह चौहान को आपके द्वारा मुख्य अतिथि के रूप में लाया जाए, जिस पर सांसद एवं भाजपा जिला अध्यक्ष ने बीएमसी पदाधिकारियों को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह पत्रकारों के प्रदेश स्तरीय महासम्मेलन में मुख्यमंत्री को कार्यक्रम में लाने हेतु हर संभव प्रयास करेगें। इस अवसर पर सांसद एवं भाजपा जिला अध्यक्ष ने कार्यक्रम को लेकर अग्रिम बधाई भी दी। इस दौरान भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री राजू जोशी, पूर्व भाजपा जिला अध्यक्ष श्री विजय गुप्ता एवं बुरहानपुर मीडिया क्लब संरक्ष्क नितिन इंगले, अध्यक्ष उमेश जंगाले, जिला उपाध्यक्ष राजेश जाधव, सह सचिव संजय रघुवंशी सहित आदि लोग मौजूद रहे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.