rashtriya news बुरहानपुर मीडिया क्लब अध्यक्ष की पहल, रमजान माह में रोजा रखने वाले जरूरतमंदों को 30 दिनों तक इफ्तार की सामग्री निशुल्क दी जाएंगी। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

बुरहानपुर मीडिया क्लब अध्यक्ष की पहल, रमजान माह में रोजा रखने वाले जरूरतमंदों को 30 दिनों तक इफ्तार की सामग्री निशुल्क दी जाएंगी।


बुरहानपुर। बुरहानपुर मीडिया क्लब BMC के अध्यक्ष उमेश जंगाले द्वारा पवित्र रमजान माह में पहल करते हुए उन्होंने रमजान के आखरी दिन तक रोजा रखने वाले मुस्लिम समुदाय के लोगों को हर रोज रोजा खोलने के लिए इफ्तार का सामना जैसे फल, फ्रूट व अन्य सामग्री निशुल्क देने की पहल की है। उन्होंने बताया कि मुस्लिम समुदाय के गरीब तबके और ऐसे लोग जिन्हे रोजा खोलने के लिए इफ्तार सामग्री की जरूरत है, उन्हें बुरहानपुर मीडिया क्लब की ओर से हर रोज सुबह 11:00 से शाम 4:00 के समय अवधि में निशुल्क इफ्तार पार्टी का सामान दिया जाएगा और सामान देते वक्त किसी भी व्यक्ति की कोई फोटो, विडियो नही ली जायेंगी उक्त सामाग्री को गुप्त रूप से दिया जाएगा और जरूरतमंद व्यक्तियों का नाम भी गोपनीय रखा जाएगा। उन्होंने बताया कि यदि किसी भी जरूरतमंद रोजा रखने वाले रोजगार व्यक्ति को इफ्तार के सामान की जरूरत है तो वह बताए गए नंबर *9993789993* पर संपर्क कर मंडी बाजार स्थित कार्यालय पर आकर सामाग्री प्राप्त कर सकते हैं। वही बुरहानपुर मीडिया क्लब अध्यक्ष उमेश जंगाले ने समाज जन को रमजान की मुबारकबाद, बधाई भी दी और इसी के साथ उन्होंने सभी से अपील भी की है कि हर त्यौहार आपसी भाईचारे के साथ मनाएं।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.