rashtriya news शहर में पहली बार ब्युटी पार्लर टिप्स और ट्रेनिग का एक दिवसीय सेमीनार संपन्न, मुंबई से आई आर्टिट्स ने महानगरों की तर्ज पर महिलाओं को ट्रैनिंग दी और कहा बनो आत्मनिर्भर। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

शहर में पहली बार ब्युटी पार्लर टिप्स और ट्रेनिग का एक दिवसीय सेमीनार संपन्न, मुंबई से आई आर्टिट्स ने महानगरों की तर्ज पर महिलाओं को ट्रैनिंग दी और कहा बनो आत्मनिर्भर।


बूरहानपुर। बुरहानपुर शहर में पहली बार ब्युटी पार्लर टिप्स और ट्रेनिग का एक दिवसीय सेमीनार सौंदर्य मेकोर के बैनर तले परमानंद गोविंदवाला ऑडिटोरियम में संपन्न हुआ कार्यक्रम सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक चला जिसने सैकड़ों की संख्या में ब्यूटी पार्लर का कार्य सीखने वाली युवती और महिलाओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। मुम्बई ब्यूटी आर्टिट्स टीना यादव ने बताया कि कार्यक्रम करवाने का उद्देश्य गृहणी महिलाओं को नए रोजगार से जोड़ने हेतु प्रेरित करना और महानगरों की तर्ज पर उन्हें ब्यूटी पार्लर का कार्य सिखाकर आत्मनिर्भर बनाना हैं। उनके द्वारा पार्लर प्रोडेक्ट नॉलेज, वाटर प्रूफ मेकप, रॉयल राजवाड़ा, पेशवा महाराष्ट्रीयन व आदि ब्यूटी पार्लर से संबंधित जानकारी बारीकी से दी गई।

कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि के रुप में शामिल हुए बुरहानपुर मीडिया क्लब (BMC) अध्यक्ष उमेश जंगाले ने कार्यक्रम की सराहना करते हुए कहा कि ऐसा कार्यक्रम जिले में पहली बार देखने में आ रहा है, यह बुरहानपुर वासियों के लिए गौरव की बात है कि यहां इस तरह के आयोजन करवाए जा रहे हैं। कार्यक्रम में मुंबई से शिरकत की मॉडल सिमरन पांडे का राजवाड़ा लुक और साक्षी नगराडे का महाराष्ट्रीयन लुक में श्रृंगार कर वैसा ही श्रृंगार करने हेतू महिलाओं को प्रेरित किया गया। आर्टिट्स पल्लवी ठाकुर ने बताया कि वह चाहती है कि बुरहानपुर की महिलाएं भी कुछ नया सीखे और बुरहानपुर जिले का नाम पूरे देश में रोशन करे। कार्यक्रम के पश्चात युवतियों को उपहार भेंट कर सर्टिफिकेट भी दिए गए इस दौरान बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.