rashtriya news चंद्रशेखर जायसवार के नेतृत्व में वार्ड पार्षद रूपेंद्र लॉक्स को एक ज्ञापन इन सभी समस्याओं का हल करवाने तथा वार्ड वासियों को राहत प्रदान करने वार्ड वासियों द्वारा सौंपा गया। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

चंद्रशेखर जायसवार के नेतृत्व में वार्ड पार्षद रूपेंद्र लॉक्स को एक ज्ञापन इन सभी समस्याओं का हल करवाने तथा वार्ड वासियों को राहत प्रदान करने वार्ड वासियों द्वारा सौंपा गया।


वार्ड क्रमांक 18 ईदगाह के पास आरसीसी रोड निर्माण एवं नालियां व सीवरेज को लेकर भाजपा दीनदयाल मंडल अल्पसंख्यक मोर्चा के महामंत्री रईस हुसैन पटवा व चंद्रशेखर जायसवार के नेतृत्व में वार्ड पार्षद रूपेंद्र लॉक्स को एक ज्ञापन इन सभी समस्याओं का हल करवाने तथा वार्ड वासियों को राहत प्रदान करने  वार्ड वासियों द्वारा सौंपा गया। जिसमें वार्ड वासियों द्वारा बताया गया कि वार्ड नंबर 18 में पूरे वार्ड में आरसीसी सड़क निर्माण हो चुका है किंतु हम जिस जगह रहते हैं उस जगह अभी तक सड़क निर्माण नहीं हुआ है यहां तक की यहां की सीवरेज लाइनें भी अस्त व्यस्त व खराब हो चुकी है साथ ही सीवरेज के अभाव में नालियों का पानी व गंदगी रहवासी क्षेत्र के आसपास फैलने से कई प्रकार की बीमारियों का अंदेशा बना रहता है जिसे भी तुरंत हल करवाने को कहा गया वार्ड पार्षद ने वार्ड के सभी जनता से  रूबरू हो उनकी समस्याओं का हल नगर पालिका एवं प्रशासन से जल्द से जल्द करवाने के लिए आश्वासन दिया।

इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता शकूर भाई मुल्तानी, जब्बार भाई मुल्तानी, शकील टेलर, मोहम्मद साहेब, जुबेर, मोहिन, मुन्ना, अब्दुल रशीद, आजम, जाकिर, आबिद वह सभी वार्ड वासी उपस्थित हुए ‌।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.