rashtriya news नेपानगर विधायक श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर के प्रयासों से रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य पुनःप्रारंभ - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

नेपानगर विधायक श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर के प्रयासों से रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य पुनःप्रारंभ


बुरहानपुर।
नेपानगर विधानसभा की लोकप्रिय विधायक श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर के प्रयासों से रेलवे ओवर ब्रिज का कार्य पुनःप्रारंभ होने से क्षेत्रवासियों में व्यापकता है। श्रीमती कास्डेकर अधोरेल रेलवे ओवर ब्रिज का काम तेज गति से शुरू करने के लिए सतत केंद्रीय रेल मंत्री के संपर्क में एक ही प्रयासरत रही।


ज्ञात हो कि नेपानगर में 34 करोड़ की लागत से निर्माणाधीन रेलवे ओवर ब्रिज का काम चल रहा था। कोरोना काल में देरी के कारण ब्रिज का काम काफी समय से रुका हुआ था। जिसको लेकर समय-समय पर लोगो के द्वारा इसको जल्द पूरा करने की मांग उठाई जा रही थी। कुछ माह पूर्व नेपानगर विधायक श्रीमती सुमित्रादेवी कास्डेकर ने भी दिल्ली में रेल मंत्री से मुलाकात कर इसको शीघ्रता से पूर्ण करने की मांग की। जिसपर रेल मंत्री श्री अश्विनी वैष्णव ने आश्वासन देते हुए बताया था कि केंद्र सरकार ने ओवर ब्रिज के निर्माण के लिए 5000 करोड़ का बजट में प्रावधान किया है। जल्द ही सभी ओवर ब्रिज के निर्माण को सुनिश्चित किया जाएगा। हाल ही में विधायक श्रीमती कास्डेकर ने डीआरएम भुसावल और रेल मंत्रालय को पत्र लिख ब्रिज के निर्माण कार्य को पूर्ण करने के लिए रेलवे द्वारा अविलंब ब्लॉक देने की मांग की थी। उसके बाद रेलवे के द्वारा 29 को ब्लॉक देकर निर्माण कार्य पुनः प्रारंभ करने की कार्रवाई की है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.