rashtriya news अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षैत्र में फैली सनसनी - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

अज्ञात व्यक्ति का शव मिलने से क्षैत्र में फैली सनसनी

 


देड़तलाई बुरहानपुर हाईवे पर पीपलपानी डवाल नदी के पास हाइवे किनारे अज्ञात व्यक्ति का शव मिला शव नग्न अवस्था मे पड़ा था शरीर पर चोट के निशान है सर पर गम्भीर चोट लगी थी।

घटना रविवार रात की है सोमवार सुबह शव देखा गया।

सुबह राहगीरों में देखा तो गाँव मे खबर की पंचायत सचिव ने मौके पर पहुच कर शव को चादर से ढका ओर खकनार थाना पुलिस को सूचना की 10 बजे के लगभग पुलिस मौके पर पहुची पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया शव को पोस्टमार्डम के लिए खकनार भिजवाया।

ग्रामीणों ने बताया रात को नग्न अवस्था मे गाँव मे घूम रहा था, कुछ लोगो ने उसे भगाया गांव से नही जाने पर उसके साथ मार पीट की थी मारपीट करने वालो के नाम नही बताए , रात 12 बजे से सुबह 4 बजे तक उसके साथ मारपीट की गई अधमरा होने पर उसे छोड़ दिया गया। सुबह 7 बजे राहगीरों ने देखा तब उसकी सासे चल रही थी किसी ने उसे पानी भी पिलाया उसके बाद उसकी मौत हुई, मोत की खबर गाँव मे फैलते ही मारपीट करने वाले गांव से फरार हो गए है। गांव वाले आरोपियों का नाम नही बता रहे है मारपीट करने वालो का गांव के दबंगो में नाम आता है आरोपियों का।

थाना प्रभारी K P धुर्वे ने बताया सूचना पर मोके पर टीम के साथ पहुचे शव नग्न अवस्था मे होने से कोई पहचान की वस्तु नही मिलने से शव की पहचान नही हो पाई है पंचनामा बनाकर मर्ग कायम किया शव को पोस्टमार्डम के लिए भेज दिया है, शरीर पर खरोच के निशान है सिर पर चोट है मौत का कारण pm के बाद पता चलेगा जांच चल रही है, रात को नग्न अवस्था मे गगव में घूम रहा था ग्रामीणों ने उसे गाँव से भगाया, किस परिस्थितयो में उसकी मौत हुई पोस्टमार्डम के बाद पता चलेगा जांच चल रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.