rashtriya news गरीब महिला पर जताए विश्वास,, अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का होगा विकास !! - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

गरीब महिला पर जताए विश्वास,, अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का होगा विकास !!


नेपानगर/ गरीब महिला पर जताए विश्वास,,

अंतिम पंक्ति के व्यक्ति का होगा विकास !!


भारतीय जनता पार्टी एक ऐसा राजनैतिक दल हैं जहां पर धन संपत्ति को नहीं समर्पण और कर्तव्यनिष्ठता को महत्व दिया जाता हैं !


इसका जीवंत उदाहरण नेपानगर नगर पालिका चुनाव के वार्ड क्रमांक 9 की अत्यंत गरीब महिला प्रत्याशी बहन संगीता केदारे जी है  !


श्रीमती संगीता केदारे जी की संतप्त जीवनगाथा का व्याख्यान करते हुए मेरी कलम कंपकपाने लगी है , संगीता जी एक ऐसी समर्पीत और स्वावलंबी नेत्री हैं जो अपने परिवार का पालन पोषण स्वयं मजदूरी ( बर्तन सफ़ाई कार्य ) कर के करती हैं! 


जब हमने संगीता जी की आर्थिक स्थिति के विषयांतर्गत उनसे चर्चा की तो उनकी आंखें नम हों गई , और नम आंखो से उन्होंने बताया भाई साहब कुछ दिनों से मजदुरी पर नहीं गए तो साप्ताहिक राशन की चिंता सता रही हैं , यह दृश्य वास्तविकत: आत्मा को झंकझोर देने वाला दृश्य था ! 


उन्होंने बताया कुछ दिनों पहले ही मेरे भाई का देहांत हुआ है जो कि संगठन के समर्पित कार्यकर्ता के रूप में भारतीय जनता पार्टी में कार्यरत थे परंतु नियति ने असमय उन्हें हमसे छीन लिया ! उनकी आत्मीय इच्छा थी वार्ड का पार्षद बन कर जनता की सेवा करना गरीब पिछड़ों के हितों के लिए प्रयास करना , बस इसी संकल्प को लेकर में यह चुनाव लड़ रही हूं , अपने भाई के अपूर्ण स्वप्नों की पूर्णता एवं वार्ड का  विकास यहीं मेरा ध्येय है ! 


मेरा सभी वार्डवासियों से करबद्ध निवेदन है अब की बार संगीता जी हैं हकदार , इसीलिए आने वाली 27 सितंबर को सुबह की उगती किरण के साथ बहन संगीता केदारे जी के चुनाव चिन्ह कमल के फ़ूल का बटन दबाकर प्रचंड बहुमतो से विजयी बनाए ! 


हमे गर्व है जो हम ऐसे संगठन के कार्यकर्ता हैं जहा पर अंतिम पंक्ति के अंतिम व्यक्ति के विकास हेतु प्रतिबद्धता हैं ! 


जय भाजपा विजय भाजपा !!

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.