rashtriya news भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक समपन्न, दिलाया जीत का संकल्प - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक समपन्न, दिलाया जीत का संकल्प

 



नेपानगर/कांग्रेस आज अस्तित्वहीन हो गई है और उसका नेतृत्व अप्रासंगिक- लधवे*

- भाजपा कार्यकर्ताओं की बैठक समपन्न, दिलाया जीत का संकल्प

बुरहानपुर। भारतीय जनता पार्टी ने नगर पालिका परिषद् नेपानगर चुनाव में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने के संकल्प को लेकर मोर्चा संभाल लिया है। संगठनात्मक कसावट के लिए भाजपा जिलाध्यक्ष श्री मनोज लधवे ने बूथ स्तर पर माइक्रो मैनेजमेंट के तहत जीत की तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। श्री लधवे ने बूथ प्रभारी, पन्ना प्रभारी  एवं वार्ड प्रभारियों की बैठक लेकर जीत का मंत्र दिया।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने जानकारी देते हुए बताया कि वार्ड 18 राधाकृषन वार्ड में आयोजित बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष श्री लधवे ने कहा कि भाजपा अपने प्रेरणास्त्रोत पं.दीनदयाल उपाध्याय के मंत्रो को आत्मसात कर काम करती है। देश और प्रदेश में आज जितनी भी गरीब कल्याण की योजनाएं चल रही है वह अंत्योदय से निकली है। श्री लधवे ने केन्द्र व राज्य की जनहितैषी व गरीब कल्याण की योजनाओ पर विस्तार पूर्वक बोलते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता एक-एक हितग्राही से संपर्क कर चुनाव में भाजपा के लिए समर्थन प्राप्त करें। कांग्रेस आज अस्तित्वहीन हो गई है और उसका नेतृत्व अप्रासंगिक हो गया है। श्री लधवे ने कार्यकर्ताओ को आगाह करते हुए कहा कि कांग्रेसियो से सावधान रहे, ये झूठ बोलकर मतदाताओ को भ्रमित करेगें। इस अवसर पर उन्होंने सभी को जीत का संकल्प दिलाया। इस दौरान वार्ड प्रभारी श्री राहुल जाधव, खकनार जनपद अध्यक्ष पूजा दादू, मंडल अध्यक्ष श्री विक्रम सिंह चौहान, श्री मनोज माहेश्वरी, वार्ड 18 की भाजपा प्रत्याशी श्रीमती शिल्पा मनीष जायसवाल सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

*योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान*

नेपानगर वार्ड क्रमांक 10 शिवाजी नगर के चुनाव प्रभारी श्री सुजय सिंह चौहान ने वार्डवासियों की बैठक ली। उन्होंने 

नगर परिषद चुनाव में पार्टी प्रत्याशियों को अधिकाधिक मतों से विजयी बनाकर भाजपा की परिषद बनाने का संकल्प दिलाया। बैठक में श्री चौहान ने कहा संगठन की रीति-नीति, आगामी कार्य योजना, प्रदेश व केंद्र सरकार की योजनाओं तथा कार्यों को जन-जन तक पहुंचाने का आह्वान किया। बैठक में वार्ड प्रत्याशी श्रीमती कल्पना मनोज सोनी को चुनाव में विजयी होने के लिए वार्ड वासियो से संकल्प दिलाया। बैठक में भाजपा के वरिष्ठ नेता डालचंद डागा, गणेश खेते, पूर्व पार्षद ज्ञानेश्वर महाजन, मनोज सोनी सहित वरिष्ठ गण एवं कार्यकर्ता उपस्थित थे।


कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.