rashtriya news महाशिवरात्रि पर आयोजित अनेक आयोजनों में शामिल हुई पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, शिव बारात में चलाई बग्गी - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

महाशिवरात्रि पर आयोजित अनेक आयोजनों में शामिल हुई पूर्व मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस, शिव बारात में चलाई बग्गी

बुरहानपुर। शिव पार्वती के मिलन का महापर्व महाशिवरात्रि जिलेभर में आज श्रद्धालुओं ने पूरी आस्था व श्रद्धा के साथ मनाया गया। भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश प्रवक्ता एवं पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने अनेक स्थानों पर आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होकर पूजा-अर्चना की एवं आशीर्वाद प्राप्त किया। श्रीमती चिटनिस ने विभिन्न स्थानों पर आयोजित शिव बारात में भी शामिल हुई। हर-हर महादेव के जयकारे के साथ श्रीमती अर्चना चिटनिस ने सभी भक्तों को महाशिवरात्रि की बधाई एवं शुभकामनाएं दी और जगल के मंगल एवं कल्याण के लिए प्रार्थना की। लालबाग के अर्जुन नगर में आयोजित शिव बारात में बग्गी पर सवार होकर बग्गी भी चलाई।  
श्रीमती चिटनिस ने प्रातः बंभाड़ा में शिव टेकड़ी पर स्थित शिव मंदिर में भक्तों के साथ पूजा-अर्चना कर दर्शन किए और आशीर्वाद प्राप्त किया। इसी प्रकार श्रीमती चिटनिस ग्राम दापोरा में शिव महापुराण कथा में सम्मिलित हुई।
बुरहानपुर में लालबाग के अर्जुन नगर में महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर आयोजित शिव बारात में शामिल होकर भगवान शिव का आशीर्वाद प्राप्त किया। इसी प्रकार लालबाग में निकाली गई भव्य शिव बारात शोभायात्रा में शामिल हुई। शिव बारात का अनेक स्थानों पर भ्रमण हुआ, जिससे पूरा वातावरण जय-जयकारों से गुंज उठा है। बारात में शामिल शिव-पार्वती की आकर्षक झांकी देखते बन रही थी। इस अवसर पर श्रीमती चिटनिस ने बग्गी पर सवार होकर बग्गी भी चलाई।
इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य गुलचंद्रसिंह बर्ने, भाजपा के वरिष्ठ नेता बलराज नावानी, प्रमोद सागर, वीरेंद्र तिवारी, विनोद चौधरी, दिनकर महाजन, सुनिल बंड, कन्हैया महाजन, कैलाश महाजन, दिलीप बारी, प्रदीप पाटिल, पुरूषोत्तम सांवले, दिलीप तायड़े, सँभाजीराव सगरे, रूद्रेश्वर एंडोले सहित बड़ी संख्या में भक्तगण मौजूद रहे।

दिनांक:- 01 मार्च 2022
01

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.