rashtriya news भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम मोदी को भेजा था बेटी की शादी में आने का न्यौता-जवाब में कार्यकर्ता को मिला पीएम का बधाई संदेश- भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने शाहपुर पहुंचकर कार्यकर्ता का किया स्वागत - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

भाजपा कार्यकर्ता ने पीएम मोदी को भेजा था बेटी की शादी में आने का न्यौता-जवाब में कार्यकर्ता को मिला पीएम का बधाई संदेश- भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे ने शाहपुर पहुंचकर कार्यकर्ता का किया स्वागत

बुरहानपुर। शाहपुर के एक भाजपा कार्यकर्ता शेख मन्नु शेख रशीद की बेटी की पिछले दिनों शादी थी तब कार्यकर्ता ने अपनी बेटी सुहाना संग रहीम के विवाह में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया। शादी तो संपन्न हो गई थी, लेकिन पीएम मोदी नहीं आ सके। शनिवार को डाक विभाग की स्पीड पोस्ट से प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी का बधाई संदेश शेख मन्नु के घर पहुंचा तो उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। 
भाजपा जिला मीडिया प्रभारी निलेश जूनागढ़े ने बताया कि बधाई संदेश में पीएम मोदी ने लिखा- आयु. सुहाना संग चि. रहीम के विवाह की बहुत बहुत बधाई। वर वधु के दीर्घ, समृद्ध और खुशहाल वैवाहिक जीवन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं।
*साइकिल की दुकान चलाते हैं मन्नु*
नगर के वार्ड क्रमांक 5 सरदार पटेल वार्ड में रहने वाले शेख मन्नु शाहपुर में साइकिल रिपेयरिंग की दुकान चलाते हैं। वह दिवंगत सांसद श्री नंदकुमारसिंह चौहान के खासे करीबी भी रहे हैं। इसलिए लंबे समय से भाजपा से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा-जब प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी का बधाई संदेश पहुंचा तो मैं और मेरे परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।
*भाजपा जिलाध्यक्ष ने शाहपुर पहुंचकर कार्यकर्ता का हौंसला बढ़ाया*
पीएम का बधाई संदेश पहुंचने पर शनिवार शाम भाजपा जिलाध्यक्ष मनोज लधवे शाहपुर पहुंचे और कार्यकर्ता का स्वागत कर हौंसला बढ़ाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के एक छोटे से कार्यकर्ता ने प्रधानमंत्री को अपने यहां विवाह समारोह के लिए आमंत्रित किया। चाहते तो पीएम कार्यकर्ता को दरकिनार भी कर सकते थे, लेकिन यह हमारे प्रधानमंत्री श्री मोदी की सहजता और सरलता है कि उन्होंने जवाब में बधाई संदेश भेजा। जिससे कार्यकर्ता का परिवार भी काफी खुश नजर आया। इसीलिए कहा जाता है कि भारतीय जनता पार्टी कार्यकर्ताओं की पार्टी है।

निलेश जूनागढ़े
(भाजपा जिला मीडिया प्रभारी)
........

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.