rashtriya news धुलकोट चौकी पुलिस ने 15 दिनों के अंदर किया धुलकोट के रामकृष्ण चौहान हत्याकाण्ड का खुलासा। मृतक के पिता-माँ-बहन ही निकले हत्यारे। पुलिस ने तीनों आरोपीयों को किया गिरफ़्तार। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

धुलकोट चौकी पुलिस ने 15 दिनों के अंदर किया धुलकोट के रामकृष्ण चौहान हत्याकाण्ड का खुलासा। मृतक के पिता-माँ-बहन ही निकले हत्यारे। पुलिस ने तीनों आरोपीयों को किया गिरफ़्तार।



दिनांक 02/01/2022 को रात्री 10.00 बजे रामकृष्ण पिता भिमानसिंग उम्र 25 वर्ष जाति भिलाला निवासी ग्राम धुलकोट घर से कई चले जाने की सुचना पर गुमइसान क्र 01/22 कायम कर जांच मे लिया गया था जांच के दौरान  दिनांक 05/01/22 को रूपा रेल नदी फारेस्ट रेस्ट हाउस के पीछे गुमशुदा रामकृष्ण की लाश मिली थी मर्ग क्र 02/22 धारा 174 जा.फौ की जांच पर से उपरान्त पाया की किसी अज्ञात बदमाश ने गुमइंसान रामकृष्ण की हत्या कर दी लाश छुपाने की नियत से हाथ पैर बांध कर रूपारेल नदी मे फैक दिया था थाना निम्बोला पर अपराध क्र 17/22 धारा 302,201 भादवि का कायम कर अनुसंधान मे लिया गया।  अज्ञात आरोपी की विवेचना के दौरान तलाश हेतु  ग्राम वासियो से एंव मोबाईल टावरो से लोकेशन निकालकर पतारसी की गई । बहुता प्रयासो के बाद यह जानकारी मिली की मृतक के परिवार मे भी कोई विवाद था, इस संबंध मे  बारिकी से जांच करने पर  मृतक के परिजनों पर संदेह होने पर  पिता भिमानसिंग, माँ  जमनाबाई, बहन कृष्णाबाई  से सख्ती से पुछताछ करने  पर बताया कि मृतक रामकृष्ण की सगाई हो गयी थी और वह किसी अन्य लडकी से बात करता था, व कोई कामधंधा नही करता था और दिन भर मोबाईल पर बात करता था यह बात परिजन को पता चलने पर वह नाराज थे दिनांक 02/01/22 की रात मे करीबन 10 बजे घर पर रामकृष्ण फोन पर किसी अन्य लडकी से बात रहा था तो रामकृष्ण के पिता ने नाराज होकर रामकृष्ण को चिल्लाया व बोला कि कोई काम धंधा नही करता और सगाई होने के बाद भी दुसरी लडकी से बात करता है दोनो का आपस मे विवाद हुआ औऱ भिमानसिंग ने रामकृष्ण को दो -तीन थप्पड मार दिया और धक्का दे दिया था धक्का देने से बाथरूम की दिवार से टकराकर जमीन पर गिर गया था व छाती पर लात मार दी  जमीन पर गिरने ले रामकृष्ण को शरीर मे कोई हरकत नही हो रही थी मृतक के पिता भिमानसिंग  ने घबराकर पास मे पडी प्लास्टीक की थैली के बंध उखाडकर दोनों पैरो व लेटरिंग के पास बंधी रस्सी से  मृतक की मां जमनाबाई पति भिमानसिंग चौहान उम्र 45 वर्ष व बहन कृष्षा बाई पिता भिमान सिंग उम्र 26 वर्ष  की सहायता से बांधकर रूपरेल नदी मे फैक दिया । मृतक के हाथौ व पैरो मे बांधी गई रस्सी साक्ष्य मे मृतक के घर से उसी तरह की रस्सी मिलना एंव आरोपीयान द्वारा भी अपना जुर्म स्वीकार किया गया है।
               संपूर्ण कार्यवाही में श्रीमान पुलिस अधीक्षक महोदय के मार्ग निर्दैशन मे श्रीमान अति. पुलिस अधीक्षक महोदय श्री संखाराम सेंगर, एस.डी.ओ.पी यशपाल सिंह, थाना प्रभारी उनि हंसकुमार झिझौरे, कार्य उनि सुनिल पाटिल चौकी प्रभारी धुलकोट , सउनि राजेश पाटील, प्र.आर भरत देशमुख, प्र.आर जितेन्द्र रावत, प्र.आर कोमलवर्मा, प्र.आर.गणेश पाटील, आरक्षक मनोज, प्रताप, विनोद, हल्केराम, आर. दुगैश, आर.सतीश सूर्यवंशी म.आर. 547 पूजा सावनेर का सहायनिय योगदान रहा है ।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.