rashtriya news वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान की उपस्थिति में आयोजित आपदा प्रबंधन समिति (क्राइसेस मैनेजमेंट) की बैठक में मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने सम्मिलित होकर अपने विचार रखें। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान की उपस्थिति में आयोजित आपदा प्रबंधन समिति (क्राइसेस मैनेजमेंट) की बैठक में मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने सम्मिलित होकर अपने विचार रखें।

आज 17 जून 2021 को वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के माध्यम से माननीय मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह जी चौहान की उपस्थिति में आयोजित आपदा प्रबंधन समिति (क्राइसेस मैनेजमेंट) की बैठक में मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने सम्मिलित होकर अपने विचार रखें।
बैठक में प्रदेश के सभी 52 जिलों के कलेक्टर्स, पुलिस अधीक्षक, क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप्स, सभी संभागों के संभागीय आयुक्त और पुलिस महानिरीक्षक, सभी 52 सभी जिलों के कोविड प्रभारी मंत्री गण तथा राज्य स्तरीय प्रभारी अधिकारी सम्मिलित हुए।
पूरी तरह से कोरोना मुक्त करना ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है। बैठक में कोविड संक्रमण को फैलने से रोकने, वैक्सीनेशन एवं अन्य व्यवस्थाओं की समीक्षा और अनलॉक होने के बाद भी हमें किन-किन बातों का ध्यान रखना है इत्यादि विषयों पर चर्चा हुई। 

दवाई भी - कड़ाई भी...

#IndiaFightsCorona #Unite2FightCorona #बुरहानपुर

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.