rashtriya news कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने वीडियो कॉल पर कोविड मरीजों से की चर्चाकोरोना योद्धा लैब टेक्नेशियन श्री सुभाष, मोटिवेशनल वीडियो देखकर खुद को कर रहे मजबूत - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने वीडियो कॉल पर कोविड मरीजों से की चर्चाकोरोना योद्धा लैब टेक्नेशियन श्री सुभाष, मोटिवेशनल वीडियो देखकर खुद को कर रहे मजबूत

बुरहानपुर (राजुसिह राठौड़9424525101)- यदि किसी कार्य को संकल्प लेकर, ईच्छा शक्ति से किया जायें तो उसके परिणाम अवश्य प्राप्त होते हैं। बुरहानपुर जिला प्रशासन जिले को कोरोना की बुरी नजर से बचाने के लिए निरंतर सकारात्मक विचारों के साथ, सख्ती से कोरोना प्रोटोकॉल के उल्लंघन पर कार्यवाही भी कर रहा हैं। 


नागरिकों को टीकाकरण के लिए भी प्रोत्साहित किया जा रहा हैं। जिला प्रशासन के मुखिया कलेक्टर एवं जिला दण्डाधिकारी श्री प्रवीण सिंह अपने कुशल नेतृत्व के साथ, मानवीयता तथा व्यक्ति के मनोबल को बढ़ाने के लिए स्वयं वीडियो कॉल कर संक्रमित मरीजों से चर्चा कर रहे हैं।
उन्होंने कोविड केयर सेंटर में भर्ती मरीजों से उनके स्वास्थ्य की स्थिति की जानकारी प्राप्त की। वीडियो कॉल के माध्यम से उन्होंने बारी-बारी से स्वास्थ्य लाभ ले रहे व्यक्तियों से भोजन, पेयजल, साफ-सफाई, बुनियादी आवश्यकताएं इत्यादि के बारें में उन्होंने पूछा तथा कहा कि यदि कोई दिक्कत है तो आप अवश्य बतायें।  
कोरोना योद्धा लैब टेक्नेशियन श्री सुभाष, मोटिवेशनल वीडियो देखकर खुद को कर रहे मजबूत


हमारे कोरोना योद्धा लैब टेक्नेशीयन श्री सुभाष पिता श्री हरीजी अपने दायित्वों का निर्वहन करते हुए कोरोना पॉजिटिव होने पर कोविड केयर सेंटर में उपचार प्राप्त कर रहे हैं। वीडियो कॉल पर चर्चा के दौरान उन्होंने कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह के सवाल पर कहा कि मैं हेडफोन लगातार मोटिवेशनल वीडियो देख रहा हूँ। कलेक्टर श्री प्रवीण सिंह ने उनसे पूछा कि खाना खाया की नहीं, गर्मी तो नहीं लग रही, एसी चल रहा है या नहीं, इंजेक्शन लगा है या नहीं, प्रॉपर जांच की जा रही है या नहीं, यदि कोई दिक्कत है तो मुझें बताये। आप जल्द स्वस्थ हो जायें हमें आपकी जरूरत हैं। 


श्री सुभाष ने कहा कि भोजन, पेजयल, साफ-सफाई, समय पर जांच तथा अन्य सुविधाएं बेहतर तरीके से दी जा रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.