rashtriya news अकारण बाहर घूमने वाले व गाइडलाईन का उल्लघंन करने वाले 286 लोगो को मिली अस्थायी जेल की सजा व आर्थिक दंण्ड से किया दण्डित - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

अकारण बाहर घूमने वाले व गाइडलाईन का उल्लघंन करने वाले 286 लोगो को मिली अस्थायी जेल की सजा व आर्थिक दंण्ड से किया दण्डित



बुरहानपुर लगातार पिछले कुछ दिनो से कोविड -19  कोरोना कर्फ्यु का पालन करवाने के लिए बुरहानपुर पुलिस द्वारा की जा रही सख्ती खासकर ग्रामीण क्षेत्रो मे यह कार्यवाही का सख्ती से करवाया जा रहा पालन ।
अकारण बाहर घूमने वाले व गाइडलाईन का उल्लघंन करने वाले 286 लोगो को मिली अस्थायी जेल की सजा व आर्थिक दंण्ड से किया दण्डित।
       वर्तमान समय मे बढ़ते कोविड -19 संक्रमण को रोकने के लिए    बुरहानपुर कप्तान श्री राहुल कुमार लोढा के द्वारा ग्रामीण क्षेत्रो मे तेजी से फैल रहे कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए हर संभव प्रयास किये जा रहे है । जिन गाँवो मे कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है और कोरोना मरीजो की संख्या ज्यादा है उन गाँवो मे सख्ती कर लगातार कार्यवाही की जा रही है एवं बुरहानपुर कप्तान लगातार इन गाँवो का दौरा कर कर्मचारीगण/अधिकारीगणो को मार्गदर्शन दे रहै है ।

 इन गाँवो मे एएसपी अभिषेक दिवान , सीएसपी बीपी. वर्मा एसडीओपी यशपास सिह ठाकुर के मार्गदर्शन मे लगातार समस्त थाना क्षेत्रो के ग्रामीण इलाको मे अलग – अलग पुलिस की टीमे रवाना कर कार्यवाही की गई जिसमे बिना वजह रोड़ पर घूम रहे लोगो को पीएस सिस्टम माध्यम से घरो मे रहने की समझाईश दी जा रही है और उसके बाद भी न मानने वालो पर आज दिनांक 05/05/2021 कोरोना कर्फ्यु के उल्लंघन करने वाले कुल 286 से भी ज्यादा लोगो को अस्थायी जेल भेजने एवं चालानी कार्यवाही की गई एवं समझाईश दी गई। जिसमें कोतवाली के 54 , शिकारपुर के 44, लालबाग के 29, गणपति के 24, नेपानगर के 45, खकनार के 26, शाहपुर के 31, निंबोला के 33 लोगो पर ये कार्यवाही की गई .श्रीमान पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार ग्रामीण क्षेत्रो मे कोरोना कर्फ्यु का सख्ती से पालन कराने के लिए और भी सख्ती की जायेगी  और कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए बुरहानपुर कप्तान के मार्गदर्शन मे आगे भी यह  कार्यवाही लागातार जारी रहेगी ।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.