rashtriya news जनपद पंचायत खकनार के लेखपाल किरण शाह के खिलाफ कार्रवाई की मांग एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

जनपद पंचायत खकनार के लेखपाल किरण शाह के खिलाफ कार्रवाई की मांग एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।

डोईफोड़िया (नीलेश राठौड़)-जनपद पंचायत खकनार के लेखपाल किरण शाह के खिलाफ कार्रवाई की मांग एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन।
बुधवार को एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन बुरहानपुर की जिला इकाई ने जनपद पंचायत खकनार के लेखपाल किरण शाह के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग को लेकर कलेक्टर प्रविण सिंह को ज्ञापन दिया है। जिसमें बताया गया है कि विगत दिनों पत्रकार बबलु डुडवे ने एक भ्रष्टाचार वाली न्यूज़ प्रकाशित की थी। और कुछ जानकारी लेखपाल से मांगी थी उसके संबंधित पत्रकार खकनार जनपद लेखपाल से जानकारी लेने गए थे। यहां मौजूद खकनार जनपद लेखपाल किरण शाह ने पत्रकार को करवेज करने से रोका साथ ही अभद्रता की और धमकी भी दी। इसका विरोध जताते हुए पत्रकार संघ ने इसे निंदनीय कृत्य बताया है । इस बारे में एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन बुरहानपुर के जिलाध्यक्ष डॉ प्रविण पाटिल ने कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन के माध्यम से कहा है कि खकनार जनपद पंचायत लेखपाल के अभद्र व्यवहार से बुरहानपुर जिले का पत्रकार आहत है,लेखपाल को पद से हटाकर उनके खिलाफ सख्त से सख्त वैधानिक कार्रवाई की जाए। ऐसा नहीं किए जाने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।इस बीच यूनियन के पदाधिकारी एवं यूनियन सदस्य उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.