rashtriya news *नेपानगर में ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पढ रहा है* - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

*नेपानगर में ठेकेदार की लापरवाही का खामियाजा आम लोगों को भुगतना पढ रहा है*



नेपानगर/

एंकर :- नेपानगर नगर पालिका द्वारा 24 वार्डो में करोड़ों रूपए की लागत से निर्माण कार्य करवाए जा रहे हैं। नेपानगर के वार्ड क्रमांक 04 मातापुर बाजार  में भी लंबे समय बाद रहवासीयो को एक सीसी रोड की सौगात मिली लेकिन वह भी नपा के ठेकेदार की लापरवाही के चलते पूरी होती हुई नजर नही आ रही है।
 दरअसल इस रोड का नपा अध्यक्ष राजेश चौहान ने दो सप्ताह पूर्व भूमि पूजन किया था और रोड का निर्माण कार्य जल्द ही पूरा होने का आस्वासन भी दिया था  लेकिन अब ठेकेदार रोड का निर्माण कार्य शुरू नहीं कर रहा है, जिससें यहाँ के व्यापारियों को काफी दिक्कतों का सामना करना पढ रहा है। 

 यह सड़क रेलवे गेट से लेकर जय अम्बे होटल तक बनाई जाएगी। ठेकेदार ने जल्द बाजी में करते हुए रोड का एक हिस्सा जेसीबी मशीन से खोदकर रख दिया। अब इसका खामियाजा आमजनता को भुगतना पढ रहा है। क्षेत्र के लोगों को आवगमन करने में खासी दिक्कते हो रही है। 
खास कर यहाँ के दुकानदारों को बहुत परेशानी हो रही है। क्योंकि रोड खुदा होने से उनके दुकान पर ग्राहक आने में कतरा रहे हैं, ठेकेदार रोड का निर्माण कार्य शुरू करने में लेटलतीफी कर रहा है। 
  *नगर पालिका इस रोड के निर्माण कार्य का ठेका सत्ताधारी नेताओं के  करीबीयों को दिया गया है। जिससे नेपानगर नगर वासियों में भारी आक्रोश देखा जा रहा है सैंया भए कोतवाल तो फिर डर काहे का की कहावत को चरितार्थ करने में लगे हैं सत्ताधारी नेता* 
आपको बता दे कि नेपानगर के मातापुर बाजार में मेन रोड का निर्माण कार्य किया जा रहा है, ठेकेदार रोड का निर्माण कार्य शुरू करते हुए रोड को खोद कर रख दी अब ठेकेदार रोड का काम शुरू नही कर रहा है। रोड का एक हिस्सा खुदा होने से लोग दूसरे साइड से आना जाना कर रहे है। इस रोड पर दिन भर वाहनों की आवाजाही बनी हुई रहती है। 

रेल्वे गेट बंद होने पर वाहन निकालने में खासी परेशानी होती है। गेट बंद हो जाने पर ट्राफिक जाम हो जाता है  नेपानगर में लोगो को अपने वाहन निकालने में परेशानी हो रही है। ट्राफिक बढ़ने पर नेपानगर पुलिस थाना ट्राॅफिक व्यावस्था संभालने वाला भी कोई 
नही है, रोड खुदी होने से  आए दिन रोड पर जाम की स्थिति बन रही है।

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.