rashtriya news ग्वालियर में बूंदाबांदी तो श्योपुर में 20 मिमी बरसे बादल, सुबह कोहरे ने रोकी वाहनों की रफ्तार - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

ग्वालियर में बूंदाबांदी तो श्योपुर में 20 मिमी बरसे बादल, सुबह कोहरे ने रोकी वाहनों की रफ्तार

पश्चिमी विक्षोभ की सक्रियता और अरब सागर से आ रही नमी के चलते दूसरे दिन भी घने बादल छाए रहे। इसके चलते सुबह के समय घना कोहरा भी रहा। दृश्यता 200 से 500 मीटर के बीच रही। इससे वाहनों की रफ्तार धीमी हुई। कोहरे का असर सबसे अधिक शहर के बाहरी क्षेत्र में रहा।

वहीं, दोपहर 2 बजे के करीब शहर में बूंदाबांदी हुई। जबकि श्योपुर में शुक्रवार को सुबह 5 बजे से तेज बारिश शुरू हुई, जो 20 मिनट तक चली। इसके बाद सुबह 10 बजे फिर से बूंदाबांदी हुई। ग्वालियर में पूरे दिन बादलों का डेरा रहा। दोपहर में कुछ देर के लिए हल्की धूप निकली।

प्रदेश में ग्वालियर का दिन तो श्योपुर की रात सबसे सर्द रही
शुक्रवार को प्रदेश में ग्वालियर का दिन तो श्योपुर की रात सबसे सर्द रही। ग्वालियर का दिन का पारा 20 डिग्री तो श्योपुर का न्यूनतम तापमान 8 डिग्री दर्ज किया गया। प्रदेश में श्योपुर को छोड़ सभी जिलों का रात का पारा 12 डिग्री से ऊपर चल रहा है।

किस जिले का कितना पारा

नोट-तापमान डिग्री सेल्सियस में है।
नोट-तापमान डिग्री सेल्सियस में है।

{मौसम विभाग के अनुसार 11 जनवरी तक सिस्टम कमजोर हो जाएगा। फिर रात में सर्दी बढ़ेगी।



Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today
श्योपुर। बारिश के बाद पाली रोड पर ऐसा रहा मौसम का नजारा।


source https://www.bhaskar.com/local/mp/gwalior/news/drizzle-in-gwalior-and-20-mm-cloudy-in-sheopur-morning-fog-stopped-the-speed-of-vehicles-128103107.html

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.