rashtriya news पूर्व मंत्री अर्चना दीदी ने दिया संदेश* - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

पूर्व मंत्री अर्चना दीदी ने दिया संदेश*

बुरहानपुर (राजुसिह राठौड 9424525101)मध्यप्रदेश की पूर्व कैबिनेट मंत्री श्रीमती अर्चना चिटनिस (दीदी) ने पत्र एवं वीडियो के माध्यम से संदेश दिया है। श्रीमती चिटनिस ने कहा कि देश और दुनिया की अनेक खबरों के बीच बुरहानपुर से सकारात्मक और प्रसन्नता की खबर आई है कि कोरोनो वायरस की जांच के लिए मरकज से बुरहानपुर लौटे 5 लोगों की कोरोनो रिपोर्ट निगेटिव आई है। हम सभी के लिए यह एक बड़ी राहत है। दिल्ली से लौटे यह भाई कही कोरोनो वायरस से संक्रामिक न हो इस विचार मात्र से पिछले तीन-चार दिनों से हम डरे-सहमे हुए थे।
श्रीमती अर्चना चिटनिस ने कहा कि यह तत्कालीक रूप से मन को शांति देने वाली जानकारी अवश्य है, परंतु अब भी इन परिस्थितियों में हमें निश्चिन्त नहीं होना चाहिए। आवश्यकता है कि हम सभी बुरहानपुर वासी और अधिक जिम्मेदार, समझदार, अनुशासित व संयमित होने का संकल्प लें। मेरी आप सभी से प्रार्थना है कि हममें से जिस भी भाई-बहन को लक्षणों के कारण अथवा अपनी पिछली यात्राओं को देखते हुए अपना टेस्ट (परीक्षण) कराने की जरूरत महसूस हो वह स्वयं आंकलन कर आगे आए व जिला चिकित्सालय में सम्पर्क करे। संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है, बहुत परीक्षा बाकी है। हममें से अनेक परिवारों ने जिनके सदस्य विदेशों से या महानगरों से लौटे है अपने आपको पूरी तरह कोरोनटाइन करके दूरी बनाई है, उन सभी का बुरहानपुर अभिनंदन करता हैं।



श्रीमती चिटनिस ने कहा कि अपने दूरद्रष्टा प्रधानमंत्री जी मा.श्री नरेंद्र मोदी जी के आव्हान के अनुसार मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री मा.श्री शिवराजसिंह चौहान जी इस विपदा में प्रदेशवासियों का कुशल नेतृत्व कर रहे है। प्रधानमंत्री जी के निर्देशों व सुझावों का  अपने हित में, अपने परिवार के हित में, अपने समाज व देश के हित में पालन करना ही मानवता है व देशभक्ति है।

दिनांक:- 03 अप्रैल 2020
01

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.