rashtriya news आज की विशेष बात--बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण-- गाय के समीप रहने से पवित्रता रहती है व पॉजिटिविटी बनी रहती है। - rashtriya news khabre Desh prdesh ki

Header Ads

आज की विशेष बात--बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण-- गाय के समीप रहने से पवित्रता रहती है व पॉजिटिविटी बनी रहती है।




🌹नमो नारायण जी🌹 
      💥 *नारायण भविष्य वाणी* 💥
   1️⃣0️⃣FEBRUARY 2⃣0⃣2️⃣0️⃣

*आज सोमवार , शोभन योग , कौलव तैतिल करण , फाल्गुन मास कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि सुबह 09/44 बजे तक रहेगी/ द्वीतिया तिथि , गंडमूल संज्ञक, मघा नक्षत्र* 

चंद्रमा दिनरात सिंह राशी में गौचर करेगा | सूर्योदय सुबह 07 13 बजे होगा और सूर्यास्त शाम 06 14 बजे होगा। 

*आज के योग के अनुसार*   आज ओम नमः शिवाय का जाप करें व शाम के समय बजरंग बाण और हनुमान चालीसा का पाठ दे करें

   मंत्र -- ॐ नमः शिवाय 

*आज क्या करे व क्या ना करें* -- आज के दिन पूर्व दिशा में यात्रा करनी हो तो यात्रा पर पहुंचकर गायत्री जाप करें। सरकारी कार्य आज के दिन किए जा सकते हैं यात्रा की तैयारी कर सकते हैं शॉपिंग के लिए आज का दिन उपयुक्त है रास्ते में रोककर किसी भी प्रकार का झगड़ा ना देखें। आज कोई वाहन ना खरीदें

*राहुकाल* 
*नारायण एस्ट्रोलॉजी नाम से फेसबुक पेज को लाइक करें क्योंकि *ज्योतिषीय जानकारी पेज पर ही पोस्ट की जाएगी* इसका लिंक नीचे दिया जा रहा है।
https://www.facebook.com/Astrogurudrshashinarayan/
❌आज सुबह 08/44 बजे से 10/07 बजे तक❌

*भोजन उपाय* - आज हरे धनिए की चटनी का उपयोग अवश्य करें । 

*दान पुण्य उपाय* -   आज के दिन किसी  गरीब महिला को अनाज का दान करें व गाय को रोटी भी दे।

*वस्त्र उपाय* -    आज आप नीले या आसमानी या फिर सफेद रंग के वस्त्र धारण करें

 *वास्तु उपाय* - आज के दिन आप अपने घर में कपूर व काली मिर्च अवश्य जला दें।

*आज की विशेष बात--*
*बता रहे हैं एस्ट्रो गुरु डॉ शशि नारायण--*
         *गाय के समीप रहने से पवित्रता रहती है व पॉजिटिविटी बनी रहती है।*

*आज जिनका जन्म दिन है। उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं। वे आज आप किसी गरीब महिला को अनाज का दान करें*

स्वप्न विचार-- 
   वाहन संबंधी सपने आने का अर्थ है यात्रा कि निश्चिता

ᴸᵒᵛᵉ & ᴮˡᵉˢˢᶦⁿᵍˢ ᶠʳᵒᵐ:  
*डाॅ नारायण*
*एस्ट्रो गुरु एवं ध्यान गुरु*
 ☎️ *+91 94163 05316* 

💥 *नारायण भविष्य वाणी* 💥
    1️⃣0️⃣FEBRUARY 2⃣0⃣2️⃣0️⃣

मेष : आर्थिक क्षेत्र में परिश्रम का लाभ प्राप्त होगा। आय के साधन सुलभ होंगे। प्रशासनिक एवं राजनीतिक संबंधों का लाभ प्राप्त होगा। नये कार्यों के क्रियान्वयन के लिए प्रयत्न तीव्र।

बृषभ : किसी महत्वपूर्ण सफलता हेतु मन केन्द्रित होगा। शिक्षा के दिशा में चल रहे प्रयत्न सार्थक होंगे। परिवार में अभिभावकों के भावनात्मक सहयोग से उत्साह बढ़ेगा। घरेलू कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी।

मिथुन : कठिनाइयों एवं विषम परिस्थितियों के मध्य परिश्रम व लगन से प्रगति के ओर अग्रसर होंगे। परिवार में कोई मांगलिक कार्य संपन्न होने के आसार हैं। दाम्पत्य जीवन मधुर होगा

कर्क : जल्दबाजी और भावनात्मक रूप में अगर आप कोई कार्य करते हैं तो आपको कष्ट संभव है। नौकरी का वातावरण सुखद होगा। रोजगार में प्रगति संभव। आमदनी में वृद्धि के योग हैं। अविवाहितों के विवाह तय होने की अत्यधिक संभावना है।

सिंह : किसी पुराने संबंधी से आकस्मिक भेंट संभव। किसी सहकर्मी के खराब व्यवहार से कष्ट संभव। कोई महत्वपूर्ण निर्णय लेने में मन दुविधाग्रस्त होगा। आर्थिक क्षेत्र में परिश्रम का पूरा लाभ प्राप्त होगा।

कन्या : पुरानी बातों को याद ना करें आप को कष्ट होगा। को कष्ट होगा। आप को कष्ट होगा। को कष्ट होगा। किसी नयी दिशा में सकारात्मक सोच अवश्य रंग लायेगी। आज के दिन अधिक व्यस्तता के कारण भोजन करने में देरी रहेगी। शिक्षा की दिशा में थोड़ा परिश्रम की आवश्यकता है ।

तुला : विभाग के कुछ परिवर्तन से आपको थोड़ा लाभ हो सकता है। कुछ नवीन कार्यों से लाभ प्राप्त होगा। बकाया धन प्राप्ति के योग हैं। संबंधों में कटु वचनों का प्रयोग न करें।

वृश्चिक : व्यवसाय में नवीन योजनाओं द्वारा प्रगति के आसार बनेंगे। अत्यधिक दायित्व एवं कर्जभार से मन परेशान होगा। आज आपको खुशी वाले खुशी वाले समाचार मिल सकते हैं और आपका मन प्रसन्न रहेगा। रोजगार में सुधार होगा।

धनु : आज का दिन आपका ठीक है जो आप मेहनत करेंगे आप उसका लाभ अवश्य मिलेगा। नशीले पदाथरे का सेवन न करें। आय के साधन सुलभ होंगे। भावनात्मक रूप से अभावग्रस्त मन में एकाकी की अनुभूति होगी। अपयश व लांछन से बचें।

मकर : आज आपके नए मित्र बन सकते हैं आपको लाभ होगा। आकस्मिक यात्रा की योजना बन सकती है। नये कार्यों से लाभ। उत्साह में वृद्धि होगी। योजनाओं के फलीभूत होने से मन प्रसन्न होगा।

कुंभ : जीविका में व्यस्तता बढ़ेगी। महत्वपूर्ण कार्यों में रुकावट से मन परेशान रुकावट से मन परेशान से मन परेशान में रुकावट से मन परेशान रुकावट से मन परेशान से मन परेशान मन परेशान रहेगा। आज के दिन आपके खर्चे अधिक हो सकते हैं इसलिए थोड़ा सा आप ध्यान रखें।

मीन : पुराने रुके हुए काम और बिगड़े हुए काम बनने की उम्मीद नजदीक है। महत्वपूर्ण कार्यों को कल पर न टालें। अपने अंदर कुछ नये उत्साह व कार्य क्षमता की अनुभूति करेंगे। जल्दबाजी और आवेश में कोई निर्णय लिया गया है तो आपको नुकसान हो सकता हो सकता है।

*copyright@astrogurunarayanji all right reserved*

*हमारी ये पोस्ट पढ़ने के लिए और शेयर करने के लिए बहुत-बहुत प्रेम और शुक्रिया।*

ᴸᵒᵛᵉ & ᴮˡᵉˢˢᶦⁿᵍˢ ᶠʳᵒᵐ:  
*एस्ट्रोगुरु डाॅ नारायण आचार्य*
*वैदिक ज्योतिष, वास्तु, अकं विज्ञान* 
*एवं ध्यानगुरु*
  ☎️ *+91 94163 05316*

कोई टिप्पणी नहीं

Blogger द्वारा संचालित.